हवा के बीच लगी विमान में आग, यात्रियों के बीच मचा हड़कंप
हवा के बीच लगी विमान में आग, यात्रियों के बीच मचा हड़कंप
Share:

रविवार को एक अमेरिकन एयरलाइंस (American Airlines) में उस वक़्त हड़कंप मच गई जब फ्लाइट से पक्षी के टकराने के उपरांत इंजन में आग (Engine Catches Fire) लग गई. फ्लाइट में आग लगने के उपरांत इसे अमेरिका के ओहियो एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग भी करवा दी गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में फ्लाइट के दाहिने इंजन से आग की लपटें और धुएं को निकलता हुआ भी दिखाई दे रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्विटर यूजर ने इस घटना का वीडियो साझा करते हुए लिखा ‘@FAANews मैंने अभी-अभी AA1958 को उड़ान भरने के तुरंत बाद इंजन में कुछ परेशानी देखी. इंजन से आग की लपटें निकल रही थीं और फ्लाइट से तेज आवाज आ रही थी’. मीडिया के अनुसार बोइंग 737 फ्लाइट 1958 कोलंबस से फीनिक्स के लिए रवाना हुई थी.

फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (FAA) ने कहा कि फ्लाइट सुरक्षित रूप से लैंड कर गई. इस घटना में किसी के घायल होने की जानकारी नहीं मिली. फिलहाल घटना की कार्रवाई कर रही है. जॉन ग्लेन कोलंबस इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक बयान में बोला है ‘आपातकालीन कर्मचारियों ने आज सुबह CMH में एक विमान की घटना का जवाब दे डाला है, जिसमें इंजन में आग लगने की सूचना थी. फ्लाइट सुरक्षित रूप से लैंड कर गया और एयरपोर्ट खुला और चालू है.’

 

घटना के बारे में बात करते हुए फ्लाइट में सवार एक यात्री ने मीडिया को कहा है कि उसने और फ्लाइट में सवार अन्य लोगों ने फ्लाइट में जोर से खड़खड़ाहट की आवाज भी सुनाई दी. एक पायलट ने कथित तौर पर उन्हें बताया कि उड़ान भरने के कुछ ही वक़्त के बाद उन्होंने पक्षियों के झुंड को टक्कर मार दी थी. यात्री ने यह भी बोला है कि एक बार जब फ्लाइट सुरक्षित रूप से उतर गया, तो सभी को निकाला गया. जिसके उपरांत दूसरी फ्लाइट में ले जाया गया जो बाद में सुबह रवाना हुई.

एयरपोर्ट से चोरी हुआ 123 करोड़ का सोना ! अधिकारियों की सिट्टी-पिट्टी गुम

इस महिला ने ज्वालामुखी की चोटी पर बिताए 32 दिन, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

तीरंदाजी विश्वकप में भारत के कंपाउंड मिश्रित टीम ने अपने नाम किया शानदार खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -