वीआईपी के कारण हवाई यातायात हुआ प्रभावित
वीआईपी के कारण हवाई यातायात हुआ प्रभावित
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली के इंदिरा गाँधी अंतर राष्ट्रीय एयर पोर्ट पर वीआईपी फ्लाइट के कारण शनिवार को दिल्ली से आने-जाने वाली कई फ्लाइट को डायवर्ट किया गया, वहीँ कुछ लेट हुई. इसके कारण यात्रियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा.स्थिति की गंभीरता को इसीसे समझा जा सकता है कि शाम 5.30 से 6.15 बजे के बीच 13 फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा.

उल्लेखनीय है कि एटीसी के सूत्रोंने बताया कि लगातार VIP चार्टर्ड प्लेन्स की लैंडिंग के कारण हवाई यातायात पर असर पड़ा. एयरपोर्ट की वेबसाइट के हवाले से मिली खबर के अनुसार रात 9 बजे तक आईजीआई एयरपोर्ट पर आने वालीं करीब 90 घरेलू उड़ाने लेट हैं या उन्हें डायवर्ट कर दिया गया है. कई फ्लाइट एक घंटे से ज्यादा लेट हुईं.

बता दें कि हवाई यातायात पर पड़े इस असर पर जेट एयरवेज ने ट्वीट किया, कि वीआईपी मूवमेंट के कारण एयर ट्रैफिक का दवाब बढ़ गया है. कुछ फ्लाइट पर इसका असर पड़ा है.जेट ने यात्रियों से एयरपोर्ट पहुंचने से पहले फ्लाइट का स्टेटस चेक करने की बात भी कही. जबकि दूसरी ओर ओडिशा के बीजू जनता दल (BJD) सांसद कलिकेश सिंह देव ने ट्वीट कर इस मामले पर नाराजगी प्रकट कर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू को टैग करते हुए ट्वीट कर शिकायत की.

यह भी देखें

मुंबई एअरपोर्ट पर एक शख्स से 11 आईफोन एक्स बरामद

चीनी सरहद पर होगा हवाई अड्डों का निर्माण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -