अब स्पाइसजेट के यात्री उड़ान के दौरान बुक कर सकते है कैब
अब स्पाइसजेट के यात्री उड़ान के दौरान बुक कर सकते है कैब
Share:

एयरलाइन ने जानकारी दी है कि स्पाइसजेट के दिल्ली जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि यात्री अब अपनी उड़ान में बैठकर कैब बुक कर सकेंगे। पहले चरण में, नई सेवा 12 अगस्त से दिल्ली हवाई अड्डे पर आने वाले यात्रियों के लिए उपलब्ध होगी। स्पाइसजेट मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद, गोवा, चेन्नई, कोलकाता, अहमदाबाद और सहित सभी प्रमुख हवाई अड्डों पर सेवा का विस्तार करेगी।  

एक बार जब कोई यात्री स्पाइसस्क्रीन पर कैब बुक करता है तो उन्हें आगमन पर उनके मोबाइल फोन पर एसएमएस, व्हाट्सएप और स्वचालित इनबाउंड कॉल की पुष्टि के माध्यम से कैब बुकिंग ओटीपी संदेश मिलेगा। यह ग्राहकों को यात्रा के अंत में किसी भी भुगतान विकल्प (ऑनलाइन या नकद) के माध्यम से भुगतान करने की सुविधा भी देगा।

स्पाइसजेट ने पिछले साल अगस्त में एक कॉम्प्लिमेंटरी इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट सिस्टम स्पाइसस्क्रीन लॉन्च किया था, जिसे स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटॉप सहित यात्रियों के किसी भी हैंडहेल्ड डिवाइस पर केवल ऑनबोर्ड वायरलेस नेटवर्क से कनेक्ट करके एक्सेस किया जा सकता है। स्पाइसजेट ने कहा कि हमारी उद्योग-पहली स्पाइसस्क्रीन मिडएयर एयरपोर्ट ट्रांसफर सेवा के लॉन्च के साथ हमारा लक्ष्य ग्राहक अनुभव को अगले स्तर तक ले जाना है।

जोशीमठ में भूस्खलन से खसका पहाड़ का बड़ा हिस्सा

तीसरी लहर के आहट... बंगलूरू में महज 11 दिनों में कोरोना की चपेट में आए 543 बच्चे

गणेश चतुर्थी-मुहर्रम पर कर्नाटक सरकार का बड़ा आदेश, मंदिरों और मस्जिदों को दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -