एयर इंडिया के लंच-डीनर मेनू में होगा बदलाव
एयर इंडिया के लंच-डीनर मेनू में होगा बदलाव
Share:

नई दिल्ली : एयर इंडिया ने 10 वर्ष में पहली बार ही अपने विमान में मिलने वाली थाली के मैनू में बदलाव की बात कही है। दरअसल एयर इंडिया की दिल्ली से लंदन की ओर जाने वाली फ्लाईटस के मेनू में करीब 10 वर्षों से किसी तरह का परिवर्तन नहीं हुआ था। मगर अब एयर इंडिया ने इस मैनू में बदलाव की बात कही है। अब यात्री इस बदले मैनू के साथ स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद ले सकेंगे।

दरअसल एयर इंडिया ने अपनी यूरोपीयन उड़ानों को लेकर इस तरह के निर्देश दिए हैं। जिसमें फूड में बदलाव किए जाने की बात सामने आई है। क्षेत्रीय कार्यालयों को अनुमति देते हुए नियम बदलने का आदेश भी दे दिया गया। लोहानी द्वारा यह भी कहा गया कि उन्होंने ऐसे मसलों पर क्षेत्रीय कार्यालयों को फैसला लेने का पाॅवर दे दिया है।

मेनू को लेकर निर्णय लेने की बात पर उन्होंने अपने अधिकार की बात भी कही है और कहा है कि मेनू में परिवर्तन का अधिकार एयर इंडिया के अधिकारियों का होगा। एयरलाइन ने यात्रियों की डिमांड के बाद बीते एक वर्ष से अपने मेनू में कई बार परिवर्तन किए गए। अधिकारी द्वारा यह भी कहा गया कि लंदन को लेकर एयर इंडिया ने व्यापक बदलाव किए हैं। लंदन की फ्लाईट्स में मेनू में परिवर्तन किया गया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -