बड़ी उपलब्धता, सीधे दिल्ली से सेन फ्रांसिस्को का सफर
बड़ी उपलब्धता, सीधे दिल्ली से सेन फ्रांसिस्को का सफर
Share:

दिल्ली से सीधे अमेरिका के वेस्ट कोस्ट तक हवाई यात्रा की फैसिलिटी मुहैया करवाने के मामले में एयर इंडिया ने सफलता हासिल की है और इसके साथ ही यह इस मामले में पहली एयरलाइन बन गई है. साथ ही यह भी सुनने में आया है कि एयर इंडिया की इस पहली उड़ान का सैन फ्रांसिस्को में भी भव्य स्वागत किया गया है. यहाँ इस एयरलाइन के स्वागत के लिए कंट्रोल टावर को भारत के फ्लेग के अनुसार तीन रंगो में प्रकाशित किया गया.

आपको बता दे कि एयर इंडिया यह पहली फ्लाइट AI173 अपने साथ यहाँ से 230 यात्रियों को लेकर बुधवार को सुबह 5.40 बजे सुबह में सैन फ्रांसिस्को एयरपोर्ट पहुँच गई. इस दिन को एक बड़ी उपलब्द्धता मानते हुए यहाँ के शहर मेयर के ऑफिस से इस दिन को "एयर इंडिया डे" भी घोषित किया गया है.

फ्लाइट के बारे में जानकारी देते हुए आपको यह भी बता दे कि यह उड़ान रविवार, बुधवार और शुक्रवार को भरी जाना है और साथ ही यह भी बता दे कि इस फ्लाइट में फर्स्ट क्लास के लिए 8 सीट, बिज़नेस क्लास के लिए 35 सीट और इकॉनमी क्लास के लुए 195 सीट मौजूद है. जहाँ पहले इस यात्रा को करने के लिए 23 घंटों का समय लग जाता था वहीँ अब इसके लिए 17 घंटों का समय पर्याप्त होने वाला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -