कर्ज से मुक्ति के लिए एयर इंडिया बेचेगी फ्लैट्स
कर्ज से मुक्ति के लिए एयर इंडिया बेचेगी फ्लैट्स
Share:

नई दिल्ली : विमानन क्षेत्र की जानी-मानी कम्पनी एयर इंडिया को इन दिनों कर्ज में डूबा हुआ देखा जा रहा है. इस कर्ज को उतरने के लिए सरकारी विमानन कम्पनी भी हर संभव प्रयास करने में लगी हुई है. अब इस मामले में ही यह बात भी सामने आ रही है कि कम्पनी के द्वारा मुंबई में स्थित अपने 4 फ्लैट्स को बेचे जाने की बात की जा रही है. गौरतलब है कि एयर इंडिया पर 40 हजार के करीब कर्ज बना हुआ है. और कम्पनी वर्ष 2012 के दौरान जारी किये गए बेल आउट पैकेज पर आगे बढ़ रही है.

बताया जा रहा है कि कम्पनी के द्वारा जिन फ्लैट्स को बेचे जाने की बात की जा रही है वे साउथ मुंबई में स्थित स्टर्लिंग अपार्टमेंट में मौजूद है. साथ ही फ्लैट के वारे में अधिक जानकारी में यह बताया जा रहा है कि हर फ्लैट यहाँ 3BHK का है और यह 2033 वर्ग फुट में फैला हुआ है.

गौरतलब है कि कम्पनी के द्वारा एक बार पहले भी इन फ्लैट्स को बेचे जाने के लिए प्रयास किया जा चूका है लेकिन कम्पनी को तब नाकामी ही मिली थी. बताया जाता है तब कम्पनी को फ्लैट्स के उचित दाम नहीं मिल पाये थे जिस कारण कम्पनी ने इन्हे नहीं बेचा. इसके साथ ही पैसा जुटाने के लिए कम्पनी ने अन्य भी कई उपाय किये है. जैसे प्रॉपर्टी. लैंड आदि इनमे शामिल है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -