एयर इंडिया ने दी महिलाओं को 25 फीसदी की छूट
एयर इंडिया ने दी महिलाओं को 25 फीसदी की छूट
Share:

नई दिल्ली : त्यौहारी सीजन की शुरुआत हो रही है और इसके साथ ही कई नामी कंपनियां अपने प्रोडक्टस में छूट देकर ग्राहकों को अपनी ओर खींचने का काम कर रही है. इस सीजन को देखते हुए ही अब एयर इंडिया ने भी एक नए ऑफर की पेशकश की है, बताया जा रहा है कि एयर इंडिया ने हाल ही में महिलाओं के किराये में 25 फीसदी की छूट देने का निर्णय लिया है. यही नहीं, साथ ही यह खबर भी आ रही है कि इसके अलावा एयर इंडिया के द्वारा 4 अन्य योजनाओं की शुरुआत भी की जा रही है. इस मामले में सामने आये एयर इंडिया के एक बयान से यह पता चला है कि "एक्जीक्यूटिव क्लास बोनांजा" के नाम से 4 योजनाएं शुरू की गई है.

और साथ ही यह भी बताया है कि त्यौहारी सीजन में घरेलू क्षेत्र में एग्जीक्यूटिव क्लास के यात्रियों के लिए इसकी पेशकश की गई है. साथ ही वैध्यता के बारे में बात करें तो आपको बता दे कि यह योजना 1 नवम्बर से लेकर 31 दिसम्बर तक के लिए है. बताया जा रहा है कि एक्जीक्यूटिव क्लास में यात्रा करने वाली सभी महिला यात्रियों अपने पहचान पत्र की कॉपी दिखाने पर टिकिट पर 25 फीसदी की छूट दी जाना है. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि एक्जीक्यूटिव क्लास बोनांजा के अंतर्गत घरेलू मेट्रो नेटवर्क पर (बेंगलूरू और चेन्नई को छोड़कर) योजना के तहत 4 बार यात्रा किये जाने पर बिज़नेस क्लास का एक तरफ का किराया और 6 यात्रा किये जाने पर आने और जाने का टिकिट मुफ्त में दिया जाना है.

इसके साथ ही एयर इंडिया ने यह भी बताया है कि लगातार सात दिनों में कुछ क्षेत्रों जैसे दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद और बेंगलुरू में इकॉनमी क्लास में 4 बार यात्रा किये जाने पर एक्जीक्यूटिव क्लास का अपग्रेड वाउचर दिए जाने का प्रावधान है. इसके साथ ही यह बात भी सामने आई है कि ये सभी यात्री यहाँ आयोजित साप्ताहिक और मेगा लकी ड्रॉ में भी अपना योगदान दे सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -