विमान हादसा : एयर इंडिया की फ्लाइट ने कैटरिंग वैन को मारी टक्कर
विमान हादसा : एयर इंडिया की फ्लाइट ने कैटरिंग वैन को मारी टक्कर
Share:

नई दिल्ली। एयर इंडिया के एक विमान द्वारा कैटरिंग वैन को टक्कर मारने की खबर है. विमान के मुंबई से आते समय यह घटना अमेरिका के नेवार्क एयरपोर्ट पर हुई है. जानकारी के हवाले से यह हादसा उस समय हुआ जब कैटरिंग वैन को विमान बोइंग 777 के समीप ले जाया जा रहा था. हलाकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नही है. स्थानीय इंजीनियर के द्वारा विमान में हुई क्षति की जांच की जा रही है.

सूत्रों के मुताबिक विमान में कितने यात्री थे इस बात की कोई जानकारी नही है लेकिन सभी को एयर इंडिया की न्यूयार्क फ्लाइट में जगह दी जा रही है. आपको बता दे की एयर इंडिया हमेशा से किसी न किसी वजह से खबरों में बनी हुई है. इससे पूर्व भी खबरे आई थी की बुधवार सुबह मुंबई से लंदन के लिए उड़ानभरने वाली एयर इंडिया की एक फ्लाइट के भीतर चूहा होने की बात के चलते आधे रास्ते से विमान को वापस लौटना पड़ा था.

वहीं दूसरे और शाम को दुबई के लिए उड़ान भरने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में 171 मुसाफिर उस समय बाल-बाल बचे जब रनवे पर विमान चल रहा था तभी अचानक एक कुत्ता सामने आ गया था. तब पायलट को मजबूरन राजासांसी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर फ्लाइट को रोकना पड़ा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -