ऐसे हुई यात्री की मौत, रनवे पर आई एअर इंडिया
ऐसे हुई यात्री की मौत, रनवे पर आई एअर इंडिया
Share:

नई दिल्ली : एअर इंडिया की फ्लाइट में हुई एक यात्री की मौत से सभी सहम उठे है. लेकिन एअर इंडिया की और से जारी किए गए एक बयान में कहा गया की यात्री की मृत्यु फ्लाइट में नही हुई है. उन्होने बताया की यात्री युवक की मौत फ्लाइट उड़ान भरने के पहले ही हो गई थी. युवक ने उड़ान के पहले ही तबियत ख़राब होने की बात कही थी. जिसके उपरांत तुरंत ही फ्लाइट को वापस रनवे पर लाया गया. एयर इंडिया के अनुसार, फ्लाइट क्रमांक 887 सुबह 10 बजे दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली थी.

फ्लाइट में पंजाब का एक युवक प्रशांत भी बैठा था. फ्लाइट के उड़ने से पहले ही उसने बेचैनी और तबीयत खराब होने की शिकायत की जिसके बाद क्रू मेंबर ने तुरंत पायलट को इसकी खबर दी. जबकि पीड़ीत शख्स को अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हालांकि कुछ लोगों का दावा है कि यात्री की मौत विमान में ही हो गई थी, जिसके बाद विमान की लैंडिग कराई गई, लेकिन एयर इंडिया ने इस बात को खारिज कर दिया है. 

कंपनी के अनुसार, यात्री को डॉक्टरों को सोपने के बाद ही 11 बजकर 40 मिनट पर फ्लाइट दोबारा रवाना की गई. नियमों के मुताबिक, फ्लाइट को वापस रोका गया. क्रू मेंबर्स द्वारा पीड़ित शख्स को एयरपोर्ट के डॉक्टरों के हवाले किया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -