रियाद से आ रही फ्लाइट की कोच्चि में इमरजेंसी लैंडिंग, टायर में आ गई थी खराबी
रियाद से आ रही फ्लाइट की कोच्चि में इमरजेंसी लैंडिंग, टायर में आ गई थी खराबी
Share:

नई दिल्ली: सऊदी अरब के रियाद से केरल के कालीकट आ रहा एक विमान रविवार की देर रात बड़े हादसे का शिकार होते बाल-बाल बचा. एयर इंडिया एक्सप्रेस की इस फ्लाइट (IX 1322) के टायरों में कुछ समस्या थी, जो पायलट को टेक ऑफ के बाद पता चला. इसके बाद पायलट ने फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग की, ये लैंडिंग कोच्चि एयरपोर्ट पर की गई. क्योंकि कालीकट का हवाई अड्डा टेबल टॉप एयरपोर्ट है, जहां पर इस तरह की लैंडिंग करना सरल नहीं होता है. 

जब कोच्चि हवाई अड्डे पर लैंडिंग हुई, तो विमान के टायर फट गए. हालांकि, मुसाफिरों को कोई नुकसान नहीं हुआ. जानकारी के अनुसार, विमान में उस समय कुल 118 यात्री सवार थे, उनके अलावा केबिन-क्रू के मेंबर्स भी विमान में मौजूद थे. यहां कोच्चि हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग के बाद सभी यात्रियों को दूसरे विमान से कालीकट भेजा गया. बता दें कि पिछले तीन दिनों में ये दूसरी बार है, जब एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की गई है. 

इससे पहले बीते शुक्रवार को भी करिपुर से कुवैत जाने वाले विमान में कुछ तकनीकी समस्याएं आ गई थी, जिसके बाद उसकी भी इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी थी. उस विमान में 17 यात्री, 8 क्रू मेंबर सवार थे. 

बाजार: आज होगी स्टॉक पर नज़र

30 अप्रैल को NSE और BSE से हटा दिए जाएंगे प्रभात डेयरी के शेयर

हाउसिंग फाइनेंस कंपनियां इस वित्त वर्ष में 10 गुना बढ़ सकती हैं: ICRA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -