कार में एयर फ्रेशनर छिड़कना पड़ा भारी, जाने फिर क्या हुआ...
कार में एयर फ्रेशनर छिड़कना पड़ा भारी,  जाने फिर क्या हुआ...
Share:

क्या आपन भी सिगरेट पीने के शौकीन है और अपनी गाड़ी में भी सिगरेट पीते हैं तो ये खबर आपके काम की है. यदि आप सिगरेट पीते हैं तो उससे पहले आप अपनी गाड़ी में किसी भी तरह के एयर फ्रेशनर का छिड़काव न करें, यदि छिड़काव कर भी दिया है तो तुरंत गाड़ी में ना बैठे और यदि बैठ भी गए हैं तो उसमें सिगरेट जलाने की गुस्ताखी न करें.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यदि आपने ऐसा कर दिया तो आपको उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. वेस्ट यॉर्कशायर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. इस मामले में ये हुआ कि गाड़ी में एयर फ्रेशनर का छिड़काव करने के बाद ड्राइवर उसी गाड़ी में बैठ गया और उसने वहां सिगरेट जला दी. सिगरेट जलाते ही गाड़ी में एक विस्फोट हो गया और गाड़ी बुरी तरह से डैमेज हो गई. इससे ड्राइवर घायल भी हुआ, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस ड्राइवर ने अपनी कार को एयर फ्रेशनर से इंटीरियर में छिड़काव किया, उसके बाद वो गाड़ी में बैठा और सिगरेट जला दी. सिगरेट जलाते ही तेज विस्फाट हुआ और गाड़ी के तमाम शीशे टूट गए. विस्फोट इतना तेज था कि आसपास की दुकानों के शीशे टूट गए और सड़क पर गड्ढा हो गया. जंहा विस्फोट होने के बाद ड्राइवर किसी तरह से वहां से निकला और अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया. 

पकिस्तान के पूर्व सीएम नहीं जा सकते लंदन, जानें क्या है पूरी वजह

लाहौर हाईकोर्ट ने विद्रोहात्मक मामले में लगाई रोक, मुशर्रफ को राहत

BWF विश्व टूर फाइनल्स: मोमोता ने 11वीं जीत और इस खिलाड़ी ने सातवीं ट्रॉफी के साथ किया सत्र का अंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -