यह एयरलाइन्स दे रही हर टिकिट पर 555 रूपये की छूट
यह एयरलाइन्स दे रही हर टिकिट पर 555 रूपये की छूट
Share:

नई दिल्ली : एयरलाइन्स में किराये को लेकर कई बार बहुत सी एयरलाइन्स के बीच एक जंग सी छिड़ जाती है. कई बार एयरलाइन्स एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते हुए किराये में कमी करती रहती है. इसी क्रम में अब एक और एयरलाइन्स का नाम जुड़ रहा है. बताया जा रहा है कि हाल ही में एयर कोस्टा नामक एयरलाइन्स ने अपने प्रत्येक टिकिट पर 555 रूपये की छूट देने का निर्णय लिया है. मामले में आपको यह भी बता दे कि यह छूट इकॉनमी और इकॉनमी प्लस क्लास ट्रैवल पर लागु होने वाली है.

इस ऑफर के बारे में जानकारी देते हुए यह भी स्पष्ट कर दे कि यह ऑफर आज शाम 6 बजे तक की बुकिंग पर लागु किया जा रहा है. और साथ ही इस बात से भी अवगत करवा दे कि यह ऑफर 15 अक्टूबर 2015 से लेकर 25 मार्च 2016 तक के लिए वैलिड रहने वाला है.

सूत्रों के द्वारा यह जानकारी सामने आ रही है कि कम्पनी मार्केट में अपना नाम बनाना चाहती है जिसे लेकर वह इस तरह के ऑफर की पेशकश कर रही है, और इससे यह भी देखने में आ रहा है कि पैसेंजर्स की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. आपको इस बारे में जानकारी देते हुए यह बात भी बता दे कि जनवरी से अगस्त के बीच जहाँ इस साल पैसेंजर्स की संख्या 523 लाख हो गई है वहीं पिछले साल इसी माह अवधि के दौरान यह 433.24 लाख रही है. अब देखना यह होगा कि कम्पनी की इस स्कीम से क्या फायदा सामने आता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -