सामने आया एयर एशिया का जबरदस्त ऑफर
सामने आया एयर एशिया का जबरदस्त ऑफर
Share:

नई दिल्ली : बीते दिन यानि कल शुक्रवार को ही हमने क्रिसमस का पर्व हर्षोलास के साथ सेलिब्रेट किया है. लेकिन क्रिसमस के तोहफे का सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ है. जी हाँ, आपको बता दे कि हाल ही में हवाई यात्रा से जुडी एक खबर सामने आई है जिसमे यह बात पता चली है कि मशहूर विमानन कम्पनी एयर एशिया के द्वारा अपने ग्राहकों का क्रिसमस का तोहफा दिया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि कम्पनी के द्वारा कुआलालम्पुर के पैसेंजर्स के लिए 2999 रु की टिकट की पेशकश की जा रही है. मामले में बाजार विश्लेषकों का यह बयान सामने आ रहा है कि कम्पनी के द्वारा यह ऑफर छुट्टियों को ध्यान में रखते हुए दिया जा रहा है. कम्पनी यह करके अधिक से अधिक यात्रियों को अपनी तरफ खींचना चाहती है. इसके अंतर्गत यह बात सामने आ रही है कि यदि आप 4 जनवरी से लेकर 30 जून के समय के बीच यात्रा करते हैं तो आपको यह टिकिट इस कीमत पर मिल सकती है.

लेकिन इसके साथ ही इस बात से भी अवगत करवा दे कि इसके लिए आपको टिकिट 3 जनवरी 2016 तक बुक करवाना होगी. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इस कीमत पर मिलने वाली टिकिट तिरुचिरापल्ली और कोच्चि से कुआलालम्पुर के लिए अवेलेबल रहने वाली है. इसके साथ ही कई ऐसे अन्य रूट्स है जिनपर एयरलाइन के द्वारा छूट दी जा रही है.।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -