'कांग्रेस के बिना संभव नहीं थी धर्मसंसद..', विवादित बयानों को लेकर ओवैसी ने साधा निशाना
'कांग्रेस के बिना संभव नहीं थी धर्मसंसद..', विवादित बयानों को लेकर ओवैसी ने साधा निशाना
Share:

लखनऊ: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हुई ‘धर्म संसद’ को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है। ओवैसी ने धर्म संसद में मुस्लिमों को लेकर कही गई बातों पर कांग्रेस द्वारा आपत्ति न जताने और शिकायत दर्ज नहीं कराने का इल्जाम लगाया है।

ओवैसी ने महात्मा गाँधी को अपशब्द कहे जाने पर सम्मेलन छोड़कर जाने वाले महंत राम सुंदर को लेकर भी बयान दिया है। असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया पर धर्म संसद को नरसंहारी सम्मेलन करार दिया और इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बता दिया। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में महात्मा गाँधी को लेकर कही गई बातों की खिलाफत हुई। FIR दर्ज हुई, मगर मुस्लिमों के खिलाफ जो कुछ कहा गया उसे नज़रअंदाज़ कर दिया गया।

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “राम सुंदर छत्तीसगढ़ गौसेवा आयोग के अध्यक्ष हैं और इनका कैबिनेट रैंक है। ये धर्म संसद के मुख्य संरक्षक थे। सम्मेलन कॉन्ग्रेस के बिना मुमकिन ही नहीं था। राम सुंदर के संरक्षण में ना सिर्फ गाँधी जी को गाली दी, बल्कि ये भी कहा कि इस्लाम का मक़सद राष्ट्र पर कब्जा करना है। जब कालीचरण यह भाषण दे रहा था तो दर्शकों के बीच कांग्रेस नेता प्रमोद दुबे, भाजपा नेता सच्चिदानंद उपासने और नंदकुमार साय भी मौजूद थे। किसी ने अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी।”

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

'साइकिल' एक्सीडेंट में मौत हुई या सांड ने टक्कर मारी.. हम देंगे 5 लाख- अखिलेश यादव का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -