मस्जिद के बाहर लड़कियों का डांस, हो गई बैन
मस्जिद के बाहर लड़कियों का डांस, हो गई बैन
Share:

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं और उनमे कई तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोग कुछ भी करने लगते हैं यानि उन्हें वो बेहद ही पसंद आता है और कुछ वीडियो को लोग बैन कर देते हैं. इस वक्त मलेशिया की एक मस्जिद के बाहर ‘सेक्सी डांस’ करती हुई दो लड़कियों का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि दो लड़कियां मस्जिद के बाहर बनी बाउंड्री वॉल पर चढ़कर डांस कर रही हैं और वहां मौजूद कुछ लोग उनका वीडियो बना रहे हैं. वीडियो तो वायरल हो गया है लेकिन इसे पर बन भी लगा दिया गया है. 

बता दें, वीडियो में दिखने वाली मस्जिद मलेशिया के साबाह राज्य की राजधानी कोटा किनाबालू में स्थित है और यहां हर साल लाखों की संख्या में पर्यटक आते हैं. इसमें रिपोर्ट्स के मुताबिक डांस करने वाली दोनों लड़कियां भी पर्यटक ही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद लोकल मुस्लिम समूह के अंदर काफी गुस्सा है. फिलहाल मस्जिद की तरफ से वहां पर्यटकों के आने पर बैन लगा दिया गया है.  

दोनों महिलाओं की पहचान नहीं हो सकी है. स्टेट टूरिज्म मिनिस्टर क्रिस्टीना लियू का कहना है कि इस मामले में किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई दोनों लड़कियों के खिलाफ नहीं की जाएगी, क्योंकि उन्हें मस्जिद के नियमों की जानकारी नहीं थी. लेकिन उनकी पहचान करके उन्हें यह जरूर बताना चाहेंगी कि साबाह में ‘मजा’ समझकर उन्होंने जो डांस किया है वह अपमानजनक है.

शख्स स्टोर से प्राइवेट पार्ट में छुपा ले गया अजगर, किसी को नहीं हुई खबर

भारतीयों के जुगाड़ की कायल है दुनिया, आप भी आसानी से कर सकते हैं ट्राई

यहां शौचालय का इस्तेमाल करती है गाय, इस तरह प्रदूषण पर लगाई जाएगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -