कोरोना के खिलाफ कड़ी हुई जंग, इन टीमों ने दान किए 25-25 लाख 

एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 42000 से अधिक मौते हो चुकी है. कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री की अपील पर क्रिकेट के बाद देश के हॉकी और फुटबॉल संगठन भी सामने आ चुके हैं. हॉकी इंडिया ने जहां प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान करने का फैसला किया तो ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन यानी AIFF ने भी इतनी ही रकम की मदद की. 

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने भी बुधवार को अपने बयान में कहा कि, 'देश के लोगों से हॉकी को हमेशा से बहुत प्यार और समर्थन मिलता रहा है और हम अपने देशवासियों को इस महामारी पर विजेता के रूप में देखने के लिए अपनी तरफ से जो भी कर सकते हैं वह करना चाहते हैं.'

बता दें कि निजामुद्दीन में आयोजित तबलीगी जमात का जलसा देश में कोरोना के संक्रमण का बड़ा स्त्रोत बन चुका है. ऐसे विकट हालातों में कल देश के प्रधानमंत्री मोदी सभी मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करेंगे. बीते 12 घंटों में कोविड-19 के 240 नए मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक अब इस महामारी से देश में मरने वालों की संख्या 38 हो चुकी है.

कोरोना के खिलाफ जंग के मैदान में उतरे लॉर्ड्स, किया यह महान कार्य 

फैंस पर फूटा इस क्रिकेटर का गुस्सा, कहा- 'दान की हुई रकम के बारे में सवाल करना गलत'

क्रिकेट के दौरान नहीं पहन पाएंगे स्मार्ट वॉच खिलाड़ी, बोर्ड ने लगाई रोक 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -