भारतरत्नों की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं....केस दर्ज

बता दे की अभी जिस प्रकार से एआईबी रोस्ट के कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाडी व मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर और बॉलीवुड में अपनी सुमधुर आवाज के दम पर सभी लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली पार्श्वगायिका लता मंगेशकर पर आपत्तिजनक कॉमेडी किए हैं। इसके बाद से ही वे सोशल मीडिया के निशाने पर हैं। तथा जिस प्रकार से एआईबी के वीडियो में सचिन तेंडुलकर और लता मंगेशकर का मजाक उड़ाया गया है उसके बाद राज ठाकरे की पार्टी कॉमेडियन तन्मय भट्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएगी।

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (MNS) ने कहा है कि कॉमेडी के बहाने भारतरत्नों की बेइज्जती की गई है। इस वीडियो में कई आपत्तिजनक कमेंट्स किए गए हैं, जिसका सोशल मीडिया काफी विरोध हो रहा है। इस मामले में अभिनेता अनुपम खेर, रितेश देशमुख जैसे सेलेब्स ने भी उन्हें ट्विटर पर जमकर लताड़ लगाई। कॉमेडियन ने दो मिनट के स्नैपचैट वीडियो में भारतरत्न पाने वाली इन दो शख्सियतों को लेकर कई अश्लील कमेंट किए हैं।

बता दे कि तन्मय ने विराट कोहली को लेकर लता मंगेशकर और सचिन तेंडुलकर के बीच झगड़ा दिखाया है। गौरतलब है कि तन्मय ने कुछ दिन पहले ये वीडियो फेसबुक पेज पर शेयर किया था। जिसके कैप्शन में लिखा है, ''सचिन VS लता सिविल वॉर (मैं भी लता और सचिन से प्यार करता हूं, ये सिर्फ फन के लिए है) इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कॉमेडी करते वक्त तन्मय ने सचिन और लता के लिए कई आपत्तिजनक शब्द बोले।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -