मेरा मन हर वक्त जनता के आस-पास ही घूमता है
मेरा मन हर वक्त जनता के आस-पास ही घूमता है
Share:

चेन्नई : मौसम विभाग के खुलासों के बाद से ही तमिलनाडु में आई बाढ़ के प्रति सरकार के रवैए को लेकर विपक्ष मुख्यमंत्री जयललिता पर हमले कर रहा है। इस पर जयललिता ने जनता को आश्वासन दिया है कि वो हर वक्त उनका साथ देंगी और उन्हें चिंता करने की आवश्यकता नही है। जयललिता ने खुद को जनता की बहन बताया और कहा कि मेरा मन हमेशा लोगो के इर्द-गिर्द ही घूमता है।

दरअसल तमिलनाडु में आई बाढ़ के बाद मौसम विभाग ने साफ किया था कि राज्य को पहले ही भारी बारिश और उससे बाढ़ आने की संभावना की चेतावनी दे दी गई थी। लेकिन इसके बावजूद राज्य सरकार ने बाढ़ से निपटने के लिए पर्याप्त इंतजाम नही किए। जिसके बाद जयललिता ने कहा कि मौसम विभाग ने ऐसी कोई जानकारी नही दी थी। उतर पूर्व मानसून से निपटने के तरीकों को लेकर द्रमुक समेत सभी विपक्षी पार्टियाँ अन्नाद्रमुक पर हमले कर रही है।

आलोचना खासतौर से, चेम्बरमबक्कम जलाशय से अडियार नदी में पानी छोड़ने को लेकर हो रही है। उनका दावा है कि इस वजह से ही शहर में बाढ़ आई। विपक्ष ने अन्नाद्रमुक पर अफसरशाही का आरोप लगाया है। द्रमुक न्यायिक जांच की मांग को लेकर राज्यपाल के रोसैया के पास भी पहुंचे है। दूसरी ओर पीएमके और माकपा ने भी मामले की जांच के लिए जांच आयोग गठित करने की मांग की है। इस पर सरकार ने कुछ भी गलत होने से साफ इंकार किया है। जयललिता ने उन सभी का धन्यवाद किया है जो नि:स्वार्थ समर्पण के भाव से बाढ़ राहत गतिविधियों में लगे हुए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -