Share:
अस्पताल में लगी आग से हुई 10 मौतों पर राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने जताया शोक
अस्पताल में लगी आग से हुई 10 मौतों पर राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने जताया शोक

मुंबई: महाराष्ट्र के अहमदनगर के सिविल हॉस्पिटल में आग लगने से 10 व्यक्तियों की मौत हो गई है। आग में कई लोग चपेट में आ गए हैं। इस आग के कारण 13 -14 व्यक्तियों के जख्मी होने की जानकारी है। ICU में 17 व्यक्तियों का उपचार आरम्भ था। ये 17 व्यक्तियों कोरोना संक्रमित हैं। आग की चपेट में आए व्यक्तियों का उपचार आरम्भ कर दिया गया है। 

वही महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया, “अहमदनगर जिला अस्पताल में आग लगने से जान गवाने वाले मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये देने का ऐलान किया गया है। जिलाधिकारी को घटना की तहकीकात कर एक हफ्ते में रिपोर्ट देने का आदेश दिया गया है।” अहमदनगर के हॉस्पिटल में आग लगने की घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति एवं गृह मंत्री ने शोक जताया है। गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, “महाराष्ट्र के अहमदनगर के सिविल हॉस्पिटल में आग लगने से हुए हृदयविदारक हादसे से बहुत व्यथित हूँ। दुःख के इस समय में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं व भगवान से घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।”

प्रधानमंत्री मोदी ने इस घटना पर ट्वीट किया, “महाराष्ट्र के अहमदनगर के एक हॉस्पिटल में आग लगने से हुए व्यक्तियों की मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों के शीघ्र से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।” राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इसे लेकर ट्वीट किया, “अहमदनगर, महाराष्ट्र के सिविल हॉस्पिटल में आग लगने से व्यक्तियों की मृत्यु का समाचार बहुत दुखद है। मैं शोकसंतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं तथा हादसे में घायल हुए व्यक्तियों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।”

मामा के यहां दिवाली की बधाई देने पहुंचे भांजे की हुई निर्मम हत्या, भाईदूज पर छीना 4 बहनों का सहारा

नौकरानी ने रची चोरी की साजिश, पेचकस से डराकर उड़ाए ढाई करोड़ रूपये

ट्रेन से यात्रा करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर, रेलवे ने लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -