आगरा पुलिस की बेरहमी, रस्सी बंधे विक्षिप्त को सड़क पर घसीटा
Share:

आगरा: उड़ीसा के कालाहांडी के दाना मांझी के अपनी पत्नी के शव को कंधे पर ले जाकर ले जाने की खबर के बाद अब यूपी के आगरा में पुलिस का जनता के प्रति संवेदना शून्य चेहरा सामने आया है , जहांभूखे विक्षिप्त को खाना मांगने की सजा मिली. रस्सी से बंधे एक विक्षिप्त को न केवल पीटा गया बल्कि पुलिस ने उसे सड़क पर घसीट कर ऑटो में डाला और थाने ले गए.बाद में विक्षिप्त को छोड़ दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार भरी दोपहर मदिया कटरा तिराहे पर मानसिक तौर पर कमजोर युवक घूम रहा था. वह नग्न था. भूखा था. दुकानदारों और राहगीरों से खाने के लिए कुछ मांग रहा था. लोगों ने उसे खाना तो दिया नहीं, उल्टे उसे दुत्कार कर भगाने लगे. इस पर विक्षिप्त ने कुछ हरकत कर दी. यह देख आसपास के लोग जुट गए. उसके हाथ रस्सी से बांध दिए और पीटने लगे. घटना से वहां भीड़ इकट्ठी हो गई . एक राहगीर ने मोबाइल से वीडियो रिकॉर्डिंग बनाना शुरू कर दिया.

घटना स्थल के पास ही मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गए. उन्होंने विक्षिप्त को ऑटो में बिठाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं बैठा. सड़क पर ही लेट गया. यह देख पुलिसकर्मियों ने उसे घसीट कर ऑटो में डाल दिया. उसे लेकर थाना हरि पर्वत आ गए. पुलिस ने उसका कोई भी दोष नहीं होने पर छोड़ दिया.

इस अमानवीय घटना पर एसपी सिटी सुशील धुले का कहना है कि घटना संज्ञान में आ गई है. आरोपित पुलिसकर्मियों को चिह्नित कराया जा रहा है. कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -