Share:
पीएम मोदी ने 'माही' को लिखी भावुक चिट्ठी, कहा- आप न्यू इंडिया के लिए प्रेरणा
पीएम मोदी ने 'माही' को लिखी भावुक चिट्ठी, कहा- आप न्यू इंडिया के लिए प्रेरणा

नई दिल्ली: देश ही नहीं दुनिया के सबसे कामयाब क्रिकेट कप्तानों में नाम दर्ज करा चुके महेंद्र सिंह धोनी के सेवानिवृत्ति पर पीएम मोदी ने भावुक कर देने वाली चिट्ठी लिखी है। महेंद्र सिंह धोनी को लिखी गई इस चिट्ठी में पीएम मोदी ने उनके भारतीय क्रिकेट में दिए योगदानों को याद करते हुए आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणादायक बताया है।

पीएम मोदी ने धोनी को न्यू इंडिया की एक ऐसी मिसाल बताया है, जहां परिवार किसी युवा का भाग्य निर्धारित नहीं करता, बल्कि युवा खुद अपने भाग्य का निर्माण करता है। पीएम नरेंद्र मोदी ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के निर्णय पर कहा कि, इससे 130 करोड़ भारतीय निराश हुए, किन्तु वे बीते डेढ़ दशक में भारतीय क्रिकेट में आपके योगदान को लेकर आपके आभारी हैं। एक ओर आपके क्रिकेट करियर को आंकड़ों के माध्यम से देखें तो आप भारत को वल्र्ड चार्ट में टॉप पर ले जाने वाले सबसे कामयाब कप्तानों में से एक हैं।"

पीएम मोदी ने आगे लिखा कि, "इतिहास में आपका नाम महानतम क्रिकेट कप्तानों और बेहतरीन विकेटकीपर के रूप में दर्ज होगा। मुश्किल समय में भी डटे रहने और मैच समाप्त करने की आपकी स्टाइल, खासकर 2011 के वल्र्डकप फाइनल को आने वाली पीढ़ियां सदैव याद रखेंगी।

कोच्चि: यात्री के पास से पकड़ा गया तीस लाख का सोना

नेताओं की नजरबंदी पर आज बुलाई नेकां ने बैठक

IRCTC में अपनी और हिस्सेदारी बेचेगी मोदी सरकार ! प्रक्रिया शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -