पुलिस अधिकारी को भारी पड़ा नेता को धक्का देना
पुलिस अधिकारी को भारी पड़ा नेता को धक्का देना
Share:

नई दिल्ली : यहां बीजेपी नेता को धक्के देना एक पुलिस अधिकारी को भारी पड़ गया है। बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने न केवल पुलिस अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी कर धरना दिया वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारी को लंबी छुट्टी पर भी भेज दिया गया है। मामला मयूर विहार थाने का है।

बताया गया है कि यहां किसी मामले को लेकर बीजेपी नेता रामचरण गुजराती और उनके कुछ समर्थक पहुंचे थे। गुजराती की बात थाने के पुलिस अधिकारियों के साथ चल ही रही थी कि बीच में एसीपी सुमनकांत झा ने पहुंचकर न केवल गुजराती के साथ अभद्रता की वहीं उनके साथ जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुये थाने से धक्का देकर बाहर कर दिया। इसकी भनक लगते ही भाजपा के अन्य नेता थाने पर पहुंचे और हंगामा खड़ा कर दिया।

युवकों को लाये थे थाने पर-

बताया जाता है कि मयूर विहार इलाके में स्थापित गणेशजी के पांडाल में रात को तेज आवाज में स्पीकर बजाये जा रहे थे। इसके चलते मयूर विहार थाना पुलिस यहां से कुछ युवकों को पूछताछ के लिये थाने पर लाई थी। इसकी जानकारी मिलने के बाद बीजेपी नेता गुजराती भी अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से चर्चा करने लगे।

इसी बीच एसीपी झा ने थाने में जुटी भीड़ को लेकर आपत्ति ली और गुजराती व उनके समर्थक को धक्के देकर बाहर कर दिया। बताया जाता है कि इस मामले की जानकारी मिलते ही सांसद महेश गिरी भी पहुंचे और उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ थाने में धरना दे दिया।

धरने की खबर मिलने के बाद डीसीपी ऋषिपाल पहुंचे और उन्होंनें मामले को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन सांसद गिरी और बीजेपी नेता एसीपी को बर्खास्त करने तथा उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। अंततः डीसीपी ने पुलिस कमिश्नर आलोक वर्मा को फोन पर मामले से अवगत कराया तो उन्होंने एसीपी के खिलाफ जांच करने के आदेश दे दिये। फिलहाल एसीपी झा को लंबी छुट्टी पर भेज दिया गया है।

जब पुलिस अधिकारी ने कहा- मार दो मुझे गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -