Share:
फिर WHATSAPP ने यूजर्स को किया खुश, अब देने जा रहा ये खास सुविधा
फिर WHATSAPP ने यूजर्स को किया खुश, अब देने जा रहा ये खास सुविधा

WhatsApp पर कुछ ही महीने में यूनिक फीचर्स भी आने जा रहे है. कुछ iOS वर्जन पर आएंगे तो कुछ एंड्रायड वर्जन पर सबसे पहले आएंगे. WHATSAPP iOS BETA पर एक नया 'पुश नेम विथिन द चैट लिस्ट' फीचर शुरू करने जा रहा है. खबरों का कहना है कि, BETA टेस्टर अब हर बार फोन नंबर के बजाय चैट लिस्ट में पुश नेम देखने वाले है, जब उन्हें ग्रुप के किसी अनजान सदस्य का मैसेज भी मिलने वाला है.

अनजान नंबर के बताएगा नाम: यह फीचर यूजर्स के लिए यह समझना आसान बनाने वाला है नए कॉन्टेक्ट के रूप में नंबर को सेव किए बिना अज्ञात कॉन्टेक्ट कौन है. यह बड़े ग्रुप चैट में भाग लेने वालों के लिए इस्तेमाल होने वाला है जहां यह ट्रैक करना मुश्किल है कि कौन कौन लोग ग्रुप में हैं.

BETA टेस्टर्स के लिए है उपलब्ध: खबरों का कहना है कि यह फीचर वर्तमान में कुछ BETA टेस्टर्स के लिए पेश है, जो टेस्टफ्लाइट APP से IOS के लिए WHATSAPP BETA का लेटेस्ट वर्जन इंस्टॉल करते हैं और आने वाले दिनों में और अधिक यूजर्स के लिए रिलीज होने का अनुमान है.

इस दौरान, मंगलवार को यह कहा गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म IOS BETA के लिए एक नए फीचर पर काम कर रहा था जो यूजर्स को ग्रुप्स के लिए एक्सपायरी डेट निर्धारित करने की अनुमति देना होगा. जब यह फीचर जारी किया जाने वाला है, तो यूजर समाप्ति के विभिन्न विकल्पों जैसे कि एक दिन, एक सप्ताह या एक कस्टम तिथि में से चुन पाएंगे.

बढ़ती गर्मी से पाना है छुटकारा तो आज ही घर ले आएं ये पंखा

WHATSAPP जल्द ही लेकर आएगा बहुत ही शानदार फीचर्स

अब नहीं होगी घर में कोई भी दुर्घटना...बस अपने गैस में लगा दें ये डिवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -