'बच्चियों की परवरिश के लिए 1 रुपये नहीं दे रहे हैं नीतीश भारद्वाज', Ex वाइफ ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा
'बच्चियों की परवरिश के लिए 1 रुपये नहीं दे रहे हैं नीतीश भारद्वाज', Ex वाइफ ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'महाभारत' में प्रभु श्री कृष्ण की भूमिका निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाले अभिनेता नीतीश भारद्वाज की निजी जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में उन्होंने अपनी एक्स वाइफ एवं मध्य प्रदेश कैडर की IAS स्मिता भारद्वाज पर मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया था। नीतीश भारद्वाज ने कहा था कि उनकी पूर्व पत्नी स्मिता, उन्हें उनकी जुड़वा बेटियों से मिलने नहीं देती हैं। अब स्मिता ने नीतीश भारद्वाज की संपत्ति बेचने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, 23 फरवरी को स्मिता भारद्वाज ने मुंबई की फैमिली कोर्ट से नीतीश की संपत्ति की बिक्री के लिए सहायता मांगी है। उन्होंने तलाक के एवेज में पैसों की मांग की है। स्मिता ने ये भी आरोप लगाया है कि अदालत के आदेश के बाद भी नीतीश बच्चियों की परवरिश के लिए एक रुपये नहीं दे रहे हैं, जबकि उन्हें प्रत्येक महीने बेटियों के खर्च के लिए 10-10 हजार रुपये देने का आदेश दिया गया है।

स्मिता ने अदालत में नीतीश भारद्वाज के वादे के अनुसार, अपनी दोनों बेटियों के लिए 10-10 हजार रुपये महीने की रकम की रिकवरी के लिए याचिका दायर की है। इस याचिका को 'डार्कहास्ट' बोलते हैं। नीतीश की एक्स वाइफ ने उनके पुराने सामान की बिक्री के लिए कोर्ट से गुहार लगाई है, जिससे वो उस सामान से मिले पैसों से अपनी बेटियों की परवरिश कर सकें। 

स्मिता के अधिवक्ता चिन्मय वैद्य ने महानगर के बांद्रा स्थित पारिवारिक कोर्ट में 'डार्कहास्ट' दायर करने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि दिसबंर से नीतीश भारद्वाज की ओर से उनकी बेटियों की परवरिश के लिए उस राशि का भुगतान नहीं किया गया है, जिसका अदालत की तरफ से आदेश था। इसी वजह से मुझे अपनी क्लाइंट की ओर से वसूली कार्यवाही दायर करनी पड़ी। मामला अदालत में विचारधीन है। वहीं नीतीश भारद्वाज ने कहा कि मुझे अपने अधिक्वक्ताओं से बात करनी होगी कि क्या उनके द्वारा (स्मिता) ऐसा कोई आवेदन दायर किया गया है। यदि ऐसा हुआ होगा, तो हम अवश्य इसका जवाब देंगे।

VIDEO! इस हसीना के आगे फीकी पड़ी नोरा फतेही, देखकर दंग रह गए सभी

सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पूनम पांडे ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- 'मेरा फायदा उठाया'

VIDEO! इंटरनेट पर छाए इस एक्ट्रेस के शादी के वीडियो, नजर आया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -