इस किस्से के बाद ऐश्वर्या और शाहरुख फिल्मों में नहीं आये एक साथ
इस किस्से के बाद ऐश्वर्या और शाहरुख फिल्मों में नहीं आये एक साथ
Share:

एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या और शाहरुख की जोड़ी ने 'मोहब्बतें' और 'देवदास' जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिल जीते. साथ ही दर्शकों के बीच शाहरुख-ऐश की जोड़ी हिट साबित हुई और उन्हें डायरेक्टर्स अपनी फिल्मों के लिए कास्ट करने लगे. ऐश और शाहरुख़ ने एक साथ कई फिल्मे साइन भी की लेकिन अचानक उन फिल्मों में ऐश्वर्या को एक-दम से हटा दिया गया और इसके बाद कुछ ऐसा हुआ की ऐश और शाहरुख की जोड़ी हमें दोबारा देखने को नहीं मिली.

साथ ही सवाल हमेशा रहा कि फिल्ममेकर्स ने उन्हें फिल्मों में नहीं लिया या फिर इसके पीछे शाहरुख वजह थे, लेकिन शाहरुख़ ने 2003 में एक मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि, 'किसी प्रोजेक्ट में पहले किसी को लेना और फिर उसे उस प्रोजेक्ट से निकालना बहुत ही मुश्किल होता है. खासकर बिना किसी कारण के निकालना. ऐश मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं. निजी तौर पर भी मुझे लगता है कि मैंने गलत किया, लेकिन एक प्रोड्यूसर के तौर पर देखूं तो मुझे लगता है कि वही सही था.

एक खबर के मुताबिक ऐश्वर्या शाहरुख के साथ 'चलते-चलते' फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. लेकिन फिल्म के सेट पर उनके उस वक्त के बॉयफ्रैंड सलमान खान शराब पीकर खूब तमाशा किया. उन्हें वहां जाकर हंगामा तो खड़ा किया ही साथ ही शाहरुख के साथ भी उलझ पड़े. क्योंकि शाहरुख ऐश्वर्या और सलमान के बीच के झगड़े को सुलझाने की कोशिश कर रह थे. आपको बता दे कि इस सीन के बाद ऐश को शाहरुख के साथ किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया. वैसे खुद सलमान और उनके पिता सलीम इस बात को अफवाह ही बताते रहे हैं.

ये भी पढ़े

धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

‘टाइगर जिंदा है' का थीम song निकला hollywood का कॉपी

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटोज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -