थप्पड़ कांड के बाद विल की बढ़ी मुश्किलें,  मेकर्स ने टाली फिल्म 'इमेन्सिपेशन' की रिलीज
थप्पड़ कांड के बाद विल की बढ़ी मुश्किलें, मेकर्स ने टाली फिल्म 'इमेन्सिपेशन' की रिलीज
Share:

ऑस्कर 2022 में मंच पर कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के उपरांत से हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ की इमेज को बहुत हानि पहुंची है, इसमें कोई दो राय नहीं है। थप्पड़ कांड के उपरांत उन्होंने माफी भी मांगी थी लेकिन उनकी मुश्किलें और भी बढ़ती जा रही है। जहां एकेडमी ने ऑस्कर घटना के उपरांत उन्हें प्रतिबंधित करने का निर्णय कर लिया था और अब उनकी आगामी मूवी के मेकर्स ने रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाया था।

ऑस्कर में थप्पड़ कांड की वजह से टली फिल्म की रिलीज: ख़बरों का कहना है कि ऑस्कर 2022 में उनके थप्पड़ की घटना के मद्देनजर, मेकर्स ने विल स्मिथ की मूवी 'इमेन्सिपेशन' (Emancipation) की रिलीज की तारीख को स्थगित करने का निर्णय कर लिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स इस मूवी को 2023 तक टालने का प्लान बनाया जा रहा है। हालांकि अभी तक इस मूवी की रिलीज की अगली तारीख को लेकर कोई आधिकारिक एलान अब तक नहीं किया गया है।

नेटफ्लिक्स भी बंद कर चुका है स्मिथ की फिल्म: थप्पड़ कांड के उपरांत यह भी खबर आई थी कि नेटफ्लिक्स ने विल स्मिथ स्टारर मूवी ब्राइट का दूसरा पार्ट नहीं बनाने का निर्णय कर लिया है, हालांकि नेटफ्लिक्स का इस बारे में बोला था कि इसका ऑस्कर में हुई थप्पड़ की घटना से कोई लेना देना नहीं है।

इस हॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही है एमी जैक्सन

स्टेरॉयड के कारण इस एक्टर को करवानी पड़ी चेस्ट सर्जरी

रिलीज के पहले ही लोगों पर चढ़ा 'डॉक्टर स्ट्रेंज' का दीवानापन, कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -