साले की हत्या के बाद जीजा ने लाश के साथ की बर्बरता, MP से सामने आया दिल दहला देने वाला मामला
साले की हत्या के बाद जीजा ने लाश के साथ की बर्बरता, MP से सामने आया दिल दहला देने वाला मामला
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने संपत्ति के लालच में अपनी पत्नी के भाई का क़त्ल कर दिया। हत्या को हादसा दिखाने के लिए साले की डेडबॉडी हाईवे पर ले गया तथा गाड़ी से टक्कर मारी। दरअसल, 5 जनवरी को आगरा-झांसी हाईवे पर बेहटा के पास एक शख्स का शव मिला था। खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा मृतक के गले पर निशान और सिर में चोट थी। उसकी पहचान उपेंद्र यादव के तौर पर हुई। जो कि भिंड जिले का रहने वाला था। 

पुलिस ने FIR दर्ज करके पोस्टमार्टम करवाया। तत्पश्चात, तहकीकात शुरू हुई तो मृतक के जीजा भूरे उर्फ संजय की गतिविधि संदिग्ध लगी। संदेह के आधार पर पुलिस ने उसको गिरफ्त में लिया तथा पूछताछ की। शुरुआत में संजय पुलिस को बरगलाता रहा। लेकिन, कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। उसने बताया कि अपने साथी चालीराजा एवं उमर के साथ मिलकर साले उपेंद्र को प्लॉट दिखाने के बहाने बड़ा गांव क्षेत्र में बुलाया। यहां से गाड़ी में बैठाकर बेहटा क्षेत्र में ले गया तथा रस्सी से गला घोंटकर क़त्ल कर दिया। 

हत्या को दुर्घटना दिखाने के लिए गाड़ी से लाश को टक्कर मारी थी। इसके कारण सिर में चोट आई थी। हत्या के पीछे का कारण पूछने पर उसने बताया कि उपेंद्र और संजय दोनों टेंट का व्यवसाय करते थे। उपेंद्र अक्सर संजय को गालियां देता था। इस बात से संजय खुन्नस रखने लगा। इसके अतिरिक्त उपेंद्र के पिता की 15 वर्ष पहले हत्या हो गई थी। उपेंद्र घर में इकलौता बेटा था। सारी संपत्ति उसके नाम थी। वो प्रॉपर्टी का काम भी करता था। उसकी प्रॉपर्टी के लालच में हत्या कर दी। पुलिस ने संजय एवं उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में SP ग्वालियर राजेश सिंह ने कहा कि दोषियों को पकड़ लिया गया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है। 

रोजाना आंवला खाने के क्या फायदे हैं?

झारखंड के छात्र राम राउत की इटली में रहस्यमयी मौत, परिवार ने सरकार से लगाई शव लाने की गुहार

पीएम मोदी की लक्षद्वीप यात्रा पर ऐसा क्या कह गए मंत्री जमीर अहमद, जो लोग बोले- Boycott Maldives

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -