हत्या के बाद शव को कम्बल ओढ़ाकर बेड पर लेटाया

Dec 06 2017 08:42 AM
हत्या के बाद शव को कम्बल ओढ़ाकर बेड पर लेटाया

नोएडा- दिल्ली से लगे नोएडा में एक फ्लैट से मां बेटी का शव बरामद होने का मामला सामने आया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों कों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वही बताया गया कि घटना के बाद से मृतिका का 15  साल का बेटा गायब है.   

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी के एक फ्लैट में मां और बेटी की हत्या कर दी गयी. और दोनों  शवों को पलंग पर कम्बल ओढ़ा  कर रख दिया गया. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फ्लैट का दरवाजा खोला तो उनको एक बेडरुम में मां और बेटी की लाश मिली. जिनकी धारदार हथियार से गला गोदकर हत्या की गई थी. वही जाँच में पुलिस को मौके से खून से सना एक क्रिकेट बैट और एक धारदार कैंची बरामाद हुई है.

आपको बतादे कि यह  फ्लैट अग्रवाल फैमिली का है जिनका टाइल्स का कारोबार है. काम के सिलसिले में वो अहमदाबाद गए हुए थे. और 4 तारीख के शाम से परिवार के लोग घर मे मौजूद मां और बच्चो से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन कई घंटो तक कोई संपर्क नही हुआ. तब उन्होंने घर के पास रह रहे रिश्तेरदारो से संपर्क साधा. जिसके बाद रिश्तेदार घर पहुंचे. और देखा की फ्लैट बाहर से बंद है. उन्होंने खिड़की तोड़ कर अंदर झांका तो उन्हें मां अंजली और बेटी की लाश नजर आई.

वही नोएडा पुलिस एसएसपी के मुताबिक़ शुरुआती जांच में घर मे एंट्री फ्रेंडली दिख रही है घर मे लूटपाट के निशान नहीं हैं. घर से 15 साल का बेटा गायब है जिसके 4 तारीख को रात 8:30 बजे सोसाइटी में अंदर आने की सीसीटीवी फुटेज मिली है. फिलहाल पुलिस ने दोनो लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है. 

अपने फिगर को Kim की तरह बना चुकी हैं ये मॉडल

भारत ने किया 'आकाश' का सफल परीक्षण

बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर सतर्कता के निर्देश