कबूलनामे के बाद अब लालू का बचाव करते नजर आए मंत्री अशोक चौधरी, बोले- उम्र हो गई है, फिसल गई होगी जुबान!'
कबूलनामे के बाद अब लालू का बचाव करते नजर आए मंत्री अशोक चौधरी, बोले- उम्र हो गई है, फिसल गई होगी जुबान!'
Share:

पटना: बिहार सरकार के मंत्री एवं जदयू नेता अशोक चौधरी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का बचाव करते हुए कहा है कि बढ़ती आयु एवं कमजोर याददाश्त की वजह से उन्हें याद नहीं रहता कि वह क्या कह रहे हैं तथा शायद इसी कड़ी में लालू ने बृहस्पतिवार को बिहार के पहले सीएम श्रीकृष्ण सिंह के 136वीं में जयंती कार्यक्रम में यह कह दिया था कि जब वह रांची के होटवार जेल में बंद थे तो वह फोन पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बात किया करते थे.

बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने कहा, 'लालू प्रसाद की उम्र हो गई है, बड़ा ऑपरेशन भी हुआ है, याददाश्त भी कमजोर हो गई है इसीलिए उनकी जुबान पर चल गई होगी.' आपको बता दें कि लालू प्रसाद की जेल से सोनिया गांधी के साथ फोन पर चर्चा के कबूलनामे के पश्चात् से ही बिहार के सियासी गलियारे में चर्चा हो रही है कि किस तरीके से लालू जब जेल में बंद थे तो वहां पर जेल नियमावली की खूब धज्जियां उड़ाई जाती थी.

गौरतलब है कि लालू जब पटना में कांग्रेस मुख्यालय में श्रीकृष्ण सिंह की जयंती समारोह में संबोधन कर रहे थे तो उसे समय उन्होंने बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तथा राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह से संबंधित एक किस्सा सुनाया. जब उन्होंने कहा कि 2018 में जब लालू जेल में बंद थे तो अखिलेश प्रसाद सिंह राज्यसभा सांसद बनने के लिए किसी नेता की पैरवी लेकर गए थे, लेकिन लालू ने सोनिया गांधी से फोन पर बात करके अखिलेश प्रसाद सिंह को भी राज्यसभा का सांसद बनवा दिया. 

भारत पर प्रियंका गांधी को 'शर्म' आ गई, फिलिस्तीनियों के लिए छलका दर्द.., सरकार पर खूब निकाली भड़ास

'हमारी उंगली भी ट्रिगर पर है..', इजराइल को ईरान की खुली धमकी, यहूदी देश के खिलाफ कई आतंकी संगठन एकजुट !

TMC सांसद महुआ मोइत्रा का बड़ा कबूलनामा, कहा- हाँ, सवाल डालने के लिए हीरानंदानी को दिया था संसद का लॉगिन ID और पासवर्ड !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -