सर्जरी के बाद ऐसी हो गई काजोल की माँ तनूजा की हालत, देखकर नहीं होगा यकीन
सर्जरी के बाद ऐसी हो गई काजोल की माँ तनूजा की हालत, देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपनी मां तनुजा के साथ एक फोटो शेयर की है और इस तस्वीर को देखने के बाद आप तनूजा को पहचान नहीं पाएंगे. जी हाँ, इस तस्वीर में तनुजा बेहद कमजोर नजर आ रही हैं, लेकिन फोटो में इसमें मां-बेटी की केमेस्ट्री देखने लायक है. जी हाँ, बीमार होने के बाद भले ही तनुजा कमजोर लग रही हैं,लेकिन उनके चेहरे की हंसी बता रही है कि वे पहले से काफी ठीक हैं जो आप देख सकते हैं. आप सभी को याद हो बीते दिनों पहले काजोल की मां तुनजा को लेकर खबर आई थी कि वो डायवर्टीकुलिटिस नामक बीमारी से पीड़ित हैं.

इसी कारण से उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था और तनुजा को बीमारी के चलते सर्जरी से भी गुजरना पड़ा. वहीं लीलावती अस्पताल के एक अधिकारी ने सर्जरी के बाद बताया था कि अब तनुजा की हालत बेहतर है. उसके एक सप्ताह तक अस्पताल में रहने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा और अब तनुजा पहले से ठीक हैं.

खबरों के मुताबिक़ काजोल अपनी माँ को लेकर खूब चिंतित थीं और अब उनके द्वारा शेयर की गई इस फोटो में आप देख सकते हैं कि काजोल ने मां के कंधे पर सिर रखा हुआ है वहीं तनुजा बेटी का साथ पाकर मुस्कुराती दिख रही हैं. आप सभी को बता दें कि काजोल ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'मैं सबको बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं. जिन्होंने हमारे लिए प्रार्थना की. ये जो स्माइल आप देख रहे हैं ये एक सच्चा आभार है.'

सुष्मिता ने अपनी छोटी बेटी को सिखाया है यह हुनर, शेयर किया वीडियो

भारत के लिए कटरीना ने की थी खूब मेहनत, कहा- 'इस फिल्म में काम करके...'

गंभीर रूप से घायल हुई यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -