भारत के लिए कटरीना ने की थी खूब मेहनत, कहा- 'इस फिल्म में काम करके...'
भारत के लिए कटरीना ने की थी खूब मेहनत, कहा- 'इस फिल्म में काम करके...'
Share:

हाल ही में फिल्म भारत में सलमान खान और कटरीना कैफ को लोग पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब तक फिल्म ने तीन दिन में 95.50 करोड़ कमाई की है और कमाई को देखते हुए ये फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर बन चुकी है. जी हाँ, और केवल यही नहीं भारत सलमान खान की भी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ फिल्म में कटरीना कैफ और सलमान खान की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब भा रही है और दोनों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

ऐसे में फिल्म को मिली सफलता पर हाल ही में कटरीना कैफ इंटरव्यू में बताया कि ''वो भारत को मिले शानदार रिस्पांस से काफी खुश हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक हमने फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी.'' जी हाँ, हाल ही में कटरीना ने बताया कि ''फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें पहले दिन से ही पसंद थी. भारत में कुमुद रैना का किरदार निभाने में काफी मजा आया. पहले दिन से वो अपने किरदार से जुड़ाव महसूस करने लगी थी, जो कि पर्दे पर दर्शकों को देखने को भी मिलेगा.एक्ट्रेस का मानना है कि करियर की शुरुआत में एक एक्टर के तौर पर ग्लैमर बहुत अच्छा लगता है लेकिन एक समय ऐसा आता है जहां चाहते हैं कि आपको दमदार किरदार निभाने को मिलें.'' एक्ट्रेस के मुताबिक ''ऐसा किरदार निभाना चाहती हूं जिसे दर्शक पसंद करें, मैं दर्शकों से ज्यादा से ज्यादा जुड़ना चाहती हूं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में काम करके बहुत मजा आया.''

अब बात करें उनके नस्य प्रोजेक्ट की तो कटरीना इस फिल्म के बाद सूर्यवंशी में दिखाई देंगी और पर्दे पर 9 साल बाद अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आने वाली है.

गंभीर रूप से घायल हुई यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द

माँ ने चप्पल से पीटकर इस एक्ट्रेस को कर दिया था घर से बाहर, पिता पर लगाया था गंभीर आरोप

अब जमकर उमड़ा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'घर आता हूँ तो मेरा बेटा तैमूर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -