पांचवीं शादी तोड़ने के बाद पामेला ने दिया चौकाने वाला बयान, जानें पूरी बात
पांचवीं शादी तोड़ने के बाद पामेला ने दिया चौकाने वाला बयान, जानें पूरी बात
Share:

हॉलीवुड की जान कही जानी वाली एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट पामेला को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्म और शो के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं वह एक बार फिर वह सुर्ख़ियों में नज़र आ रही है पामेला एंडरसन ने पिछले दिनों ही बॉयफ्रेंड और हॉलीवुड सिनेमा के मशहूर निर्माता जॉन पीटर्स से शादी की थी. इस शादी के बाद पामेला एंडरसन ने एक तस्वीर भी शेयर की थी. वही अब पामेला एंडरसन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, खबर ये है कि रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन चार की कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन अपने पांचवे पति से भी अलग हो गई हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उन्होंने हॉलीवुड सिनेमा के मशहूर निर्माता जॉन पीटर्स से पिछले ही दिनों शादी की थी. हालांकि अब शादी के महज 12 दिन बाद ही पामेला एंडरसन ने जॉन पीटर्स से शादी तोड़ ली है. जिसके बाद एक बार फिर पामेला एंडरसन अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था. अंग्रेजी मीडिया के अनुसार, शनिवार को पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया. इन दोनों ने हाल ही में 20 जनवरी को शादी की थी.

मीडिया रेप्रोतस के अनुसार हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पामेला ने पति जॉन पीटर्स से अलग होने को लेकर कहा कि, 'मैंने और जॉन ने इसको अच्छे मोड़ पर खत्म किया है. आगे पामेला एंडरसन ने ये भी कहा कि मैं आपके समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं क्योंकि हम दोनों को पुनर्मूल्यांकन की जरूर है कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए जिंदगी से क्या चाहते हैं.' पामेला एंडरसन ने आगे ये भी कहा कि, 'जिंदगी प्यार के खूबसूरत सफर जैसे होती है जो एक सबसे बड़ा सच है. वह कहती है कि हमनें अपनी समझ के साथ ये फैसला लिया है, फिलहाल हम दोनों ने शादी प्रमाणपत्र की औपचारिकता को टाल दिया है. पामेला एंडरसन का कहना है कि हमारी निजता का सम्मान करने के लिए शुक्रिया किया है.

इस मशहूर हॉलीवुड एंकर की मां ने किया है नौकरानी का काम, आज हैं दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला

इस हॉलीवुड अभिनेता को अपनी पूर्व पत्नी के बच्चों से अब भी है प्यार

तीन-तीन बीवियां के होते हुए भी अकेला रहता है यह हॉलीवुड एक्टर, 4000 करोड़ का है मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -