तीन-तीन बीवियां के होते हुए भी अकेला रहता है यह हॉलीवुड एक्टर,  4000 करोड़ का है मालिक
तीन-तीन बीवियां के होते हुए भी अकेला रहता है यह हॉलीवुड एक्टर, 4000 करोड़ का है मालिक
Share:

हॉलीवुड के जानें माने एक्टर टॉम क्रूज को आज के समय में कौन नहीं जानता है हॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्मे दें चुके है वहीं  भारत में हॉलीवुड फिल्मों के प्रति दीवानगी दिन भर दिन बढ़ती जा रही है. वहीं ऐसे कई हॉलीवुड सितारे है जिनके भारत में लाखों चाहने वाले हैं. जंहा  इन्हीं में से एक है टॉम क्रूज जिनकी लोकप्रियता पूरे विश्व में फैली हुई है. अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन और हैंडसम लुक की वजह से उन्होंने पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है टॉम क्रूज ने सन 1981 को अपने कैरियर की शुरुआत की थी. उस समय वह सिर्फ 19 साल के थे. सन 1986 को रिलीज हुई फिल्म टॉप गन उनके कैरियर की पहली सबसे बड़ी हिट साबित हुई. इस फिल्म के बाद उनकी पूरी किस्मत ही बदल गई और उन्हें कभी भी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं पड़ी.
 
मीडिया रिपोर्टव्स के अनुसार अपने फिल्मी कैरियर के दौरान टॉम क्रूज अब तक लगभग 56 फिल्मों में काम कर चुके हैं. आखरी बार उन्हें सन 2018 को मिशन इंपॉसिबल फॉल आउट में देखा गया था. फिलहाल वो अपनी अपकमिंग मूवी टॉप गन: मेवरिक की शूटिंग में व्यस्त है. यह भी एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जो 26 जून को रिलीज होने वाली है. एक्टिंग के अलावा टॉम क्रूज अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी में तीन-तीन शादियां की है.

लेकिन इसके बावजूद आज 57 वर्ष की उम्र में वह अकेले ही रहते हैं. सन 1987 को उनकी पहली शादी हॉलीवुड अभिनेत्री मिमी रोजर्स के साथ हुई थी. लेकिन 3 साल के अंदर ही यह शादी टूट गई.सन 1990 को पहली बीवी से तलाक लेकर उसी साल ही टॉम क्रूज ने एक्ट्रेस निकोल किडमैन को दूसरी पत्नी बना लिया. फिर सन 2001 को यह दोनों भी अलग हो गए. उनकी तीसरी पत्नी का नाम है केटी होलमेस जो सन 2006 से 2012 तक उनकी जीवन संगिनी रही. शादी के अलावा कई अभिनेत्रियों के साथ टॉम क्रूज का लव अफेयर भी रहा है.
 
टॉम क्रूज को सबसे ज्यादा लोकप्रियता उनकी फिल्म मिशन इंपासिबल सीरीज से मिली थी. इस फिल्म सीरीज से ही उन्होंने अपने जीवन में सबसे ज्यादा पैसा कमाया. आज उनके पास शानो शौकत की कोई कमी नहीं है. एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक वह कुल 4000 करोड़ के मालिक है. बीते साल उन्होंने 60 मिलियन डॉलर यानी 450 करोड़ रुपए से एक लग्जरी घर भी खरीदा था. उनके पास दुनिया की सबसे महंगी गाड़ियां और बाइक्स के कलेक्शन भी हैं. उनका खुद का प्राइवेट जेट भी है जिससे वह विदेश में घूमने जाते हैं.

इस तरह से बने महान सिंगर एकॉन, कमाने का है खास तरीका

मार्वल सीरीज का हैरतअंगेज टीजर जारी, यहां देखें वीडियो

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को बेटी होने पर हुआ अफ़सोस, इंटरव्यू में बताई दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -