इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे- वाह क्या बात है इंडिया
इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे- वाह क्या बात है इंडिया
Share:

इंडिया को यों ही अनेकता में एकता का देश नहीं बोला जाता है। यहां पर ना केवल जाति-धर्म-भाषा-भोजन-वेशभूषा-रंग में जबर्दस्त विविधता है, बल्कि यहां की भौगोलिक स्थिति भी बहुत खूबसूरती लिए हुए है। अब आज इंडिया गवर्नमेंट के पर्यटन मंत्रालय द्वारा अतुल्य भारत यानी Incredible India से जुड़ी एक पोस्ट को ही ले लें, जिसमें एक रेलवे रूट में कुदरत की कारीगरी हर किसी को जबर्दस्त ढंग से अपनी ओर खींच लेती है और आप भी इसे देखकर वाह क्या बात है इंडिया अवश्य कहने वाले है। 

दरअसल, केंद्रीय पर्यटन मंत्रालय ने बुधवार को स्वदेशी सोशल मीडिया मंच, कू ऐप पर एक वीडियो शेयर की है, जो कि इस समय तेजी से वायरल हो रही है। इस कू पोस्ट में मंत्रालय ने हरियाली से भरे पश्चिमी घाटों की खूबसूरती दिखाते हुए मैंगलोर से बेंगलुरु के बीच के रेलवे ट्रैक को भी दर्शाया गया है। बेहद शानदार संगीत के साथ संभवता ड्रोन से लिए गए इस हरियाली से भरे दृश्य के बारे में बताते हुए मंत्रालय ने बोला है कि अगर आपको कभी मौका मिले तो एक बार फिर से प्रकृति के करीब जाने वाले इस सफर को कतई ना भूलें। 

खबरों का कहना है कि वहीं, पर्यटन मंत्रालय ने अपनी इस पोस्ट के माध्यम से केंद्रीय संस्कृति, पर्यटन और पूर्वोत्तर क्षेत्र के विकास मंत्री किशन रेड्डी गंगापुरम को भी टैग किया और उन्होंने इस वीडियो को अपने पेज पर साझा  किया। इसके बाद यूजर्स इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। 

नितिन गडकरी ने शेयर की 1225 किलोमीटर के खूबसूरत कॉरिडोर की तस्वीरें

एनकाउंटर में मारा गया मूसेवाला का हत्यारा, दूसरे को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

Video: माइनस शून्य के तापमान में 'सूर्य नमस्कार' करते नजर आया ITBP का अधिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -