पत्नी ने ही कर दिया रणवीर को ट्रोल, ड्रेस देखकर कह दी ऐसी बात
पत्नी ने ही कर दिया रणवीर को ट्रोल, ड्रेस देखकर कह दी ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों एक के बाद एक फोटोशूट करवा रहे हैं. वहीं आजकल वह अपनी फिल्म 83 को लेकर लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं जो उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी, वहीं रियल लाइफ में भी वह उनकी पत्नी हैं. अब बात करें रणवीर की तो बॉलीवुड में वह अलग ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते हैं लेकिन कई बार इस कारण से वह ट्रोल भी हो जाते हैं.

वैसे इस बार लोगों ने तो नहीं लेकिन उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने ही उन्हें ट्रोल कर दिया है. जी हाँ, दरअसल दीपिका ने रणवीर की अजीबो-गरीब ड्रेस देखकर उनसे सवाल पूछ लिया कि 'कहां जा रहे हो?' आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में रणवीर ग्रे पैंट-सूट के ऊपर हरा ओवरकोट पहने नजर आ रहे हैं. रणवीर ने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इसी के साथ हाल ही में रणवीर ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है और फोटो शेयर कर लिखा है @vogueindia anaitashroffadajania

आप देख सकते हैं इसमें वह कितने परफेक्ट दिख रहे हैं. वैसे यह पहली बार नहीं था जब दीपिका ने रणवीर की तस्वीर पर फनी कमेंट किया हो. बल्कि दोनों आए दिन एक-दूसरे के पोस्ट पर ऐसे ही दिलचस्प कमेंट करते नजर आते हैं. वैसे इससे पहले दीपिका की बैकलेस ब्लाउज वाली फोटो काफी वायरल हुई थी और रणवीर ने इस फोटो को शेयर किया था, वहीं फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा था, ‘'किसी कैप्शन की जरूरत नहीं’'.

आज रिलीज होगा तानाजी– द अनसंग वारियर का टीजर

सलमान खान के पास मर्दाना कमजोरी की दवा देने गया यह एक्टर, भड़कें भाईजान

'रंग' फिल्म से सुपरहिट हुए थे कमल सदाना, अब हो गई है ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -