Share:
रणबीर कपूर के बाद बॉलीवुड के इस एक्टर संग काम करना चाहते हैं 'एनिमल' के डायरेक्टर, खुद बताई वजह
रणबीर कपूर के बाद बॉलीवुड के इस एक्टर संग काम करना चाहते हैं 'एनिमल' के डायरेक्टर, खुद बताई वजह

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की बनाई फिल्म 'एनिमल' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने लगी है। इस बीच संदीप रेड्डी वांगा ने बताया है कि वो किस खान के साथ काम करना चाहते हैं। संदीप को वायलेंट फ़िल्में बनाने के लिए जाना जाता है। 'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' के बाद वो दर्शकों के लिए 'एनिमल' लेकर आए हैं। अब वो शाहरुख संग काम करना चाहते हैं।

अपने एक इंटरव्यू में संदीप रेड्डी वांगा ने कहा, 'मैं शाहरुख खान का बड़ा प्रशंसक हूं। हमने एक टीम के तौर पर एनिमल की शूटिंग के चलते पठान देखी थी। मैंने जवान भी देखी है।' आगे संदीप रेड्डी वांगा ने कहा, 'मैं जरूर भविष्य में उनके साथ काम करना चाहूंगा यदि मुझे अवसर मिला तो।' वही बात यदि फिल्म 'एनिमल' की करें तो इसमें रणबीर कपूर ने विजय नाम के शख्स का किरदार निभाया है, जो अपने पिता के प्यार को तरसता है तथा बाद में उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए हदें पार करने लगता है।

वही फिल्म में रणबीर कपूर की परफॉरमेंस को जमकर पसंद किया जा रहा है। इसमें बॉबी देओल और अनिल कपूर ने भी शानदार कमाल किया है। रश्मिका मंदाना भी 'एनिमल' का हिस्सा हैं। 'एनिमल' ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 63।60 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इसने 116 करोड़ रुपये पहले दिन कमाए।

2 दिन में 100 करोड़ पार पहुंची 'एनिमल' की कमाई, तोड़े कई रिकॉर्ड

'ये बड़े लोग..', पंजाब में गुरदासपुर सांसद सनी देओल पर भड़के अरविंद केजरीवाल

एनिमल में रणबीर-रश्मिका ने पार की इंटीमेसी की हदें, Liplock के बाद इंटरनेट पर छाया बेडरूम सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -