राम मंदिर के बाद श्रीकृष्ण की जन्मभूमि पर होना चाहिए भव्य मंदिर! अयोध्या पहुँचीं हेमा मालिनी बोली- 'सालों पहले इसे नष्ट कर दिया गया था'
राम मंदिर के बाद श्रीकृष्ण की जन्मभूमि पर होना चाहिए भव्य मंदिर! अयोध्या पहुँचीं हेमा मालिनी बोली- 'सालों पहले इसे नष्ट कर दिया गया था'
Share:

मथुरा: मथुरा से बीजेपी सांसद और मशहूर बॉलीवुड अदाकारा हेमा मालिनी का कहना है कि मथुरा श्रीकृष्ण की है तथा वहाँ भगवान का भव्य मंदिर अवश्य होना चाहिए। उनसे पूछा गया था कि क्या मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर एक भव्य कृष्ण मंदिर होना चाहिए? अयोध्या में हेमा मालिनी ने ये बयान दिया। बताते चलें कि 75 वर्षीय अदाकारा बुधवार (17 जनवरी, 2024) को यहाँ राम मंदिर कार्यक्रम से पहले अयोध्या में ‘रामायण’ की थीम पर एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत करने के लिए उपस्थित रही।

सांसद हेमा मालिनी कहना हैं, “यह निश्चित रूप से वहाँ ये होना चाहिए। मथुरा एवं वृंदावन मंदिरों के शहर हैं। यहाँ बहुत सारे मंदिर हैं, किन्तु सालों पहले कृष्ण जन्मस्थान को नष्ट कर दिया गया था। और वहाँ एक मस्जिद बनाई गई थी। इसलिए लोगों को एतराज है।” आगे उन्होंने कहा कि अच्छा होगा यदि इसका समाधान हो जाए क्योंकि यह प्रभु श्री कृष्ण का है। ‘जन्मस्थान’ प्रभु श्री कृष्ण की जगह है। वहाँ एक सुंदर मंदिर है। किन्तु यदि कुछ और किया जाए तो बहुत बेहतर होगा।

हेमा मालिनी ने विपक्ष के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को भाजपा का कार्यक्रम कहे जाने को लेकर कहा, “उन्हें विपक्ष में रहते हुए कुछ न कुछ कहना था। वे राम मंदिर का विरोध करने के लिए भी तैयार हो गए। हम सभी भारतीय हैं एवं हमें इस पर गर्व होना चाहिए।” आगे उन्होंने कहा कि इससे जुड़ना जरूरी है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह किसने किया। विपक्ष को इसका राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। बकौल हेमा मालिनी, यदि वे नहीं आ रहे हैं तो यह उनका नुकसान है। जो लोग आ रहे हैं उनके लिए यह अच्छा है और जो नहीं आ रहे हैं उनके लिए यह नुकसान है।

ये है भारत की बेस्ट सेलिंग कार, लोगों को पसंद आ रही है ये शानदार एसयूवी

रोल्स रॉयस 19 जनवरी को भारत में लॉन्च करेगी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार, जानिए कितनी होगी कीमत!

भारत में इन 5 लग्जरी कारों की है सबसे ज्यादा डिमांड, आपको कौन सी पसंद है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -