पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी हुई सुपर हिट, यहां देखे वायरल वीडियों
पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी हुई सुपर हिट, यहां देखे वायरल वीडियों
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत में सबसे सुपरहिट जोड़ी Pawan singh और Akshara सिंह की मानी जाती है. लेकिन किसी आपसी विवाद के कारण इन दोनों की जोड़ी टूट गयी. तब से लेकर आज तक ये दोनों ही काफी चर्चे में बने रहते है. ऐसा माना जाता है की ये दोनों ही एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते है और न ही एक साथ काम करना चाहते है इसलिए दोनों ने अपनी अपनी मंजिल खुद तय करने का ठान लिया है. और यही कारण है की दोनों अपने अलग अलग एक्टर एक्ट्रेस के साथ काम कर रहे है.

ब्लैक कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आई अभिनेत्री मिमी

जी हाँ यही कारण है की अब Akshara Singh ने भी अपना रास्ता खुद ढूंढ लिया है. और अब वे नए नए Actor के साथ काम करते दिख रही है. अभी कुछ समय पहले ही उन्हें रितेश पांडे के साथ काम करते देखा गया है. जिसमे दोनों की रोमांटिक जोड़ी को लोगो ने बेहद सराहा है और अपना ढेरो आशीर्वाद प्यार दे रहे है. इन दोनों की हॉट रोमांटिक जोड़ी बेहद ही अट्रैक्टिव लग रही है जो लोगो को अपनी ओर खींच रही है. इन दोनों की इस रोमांटिक जोड़ी को इनके ही गाने ” रहबू कूल कूल ” में देखा गया है. जिसमे दोनों का आइटम तड़का डांस लोगो को बेहद पसंद आ रही है. इस रोमांटिक गाने में दोनों की रोमांटिक जोड़ी और भी खिल रही है.

अभिनेत्री पायल ने शेयर की नए अंदाज़ में अपनी फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रितेश पांडे के इस गाने को रितेश पांडे ने Singer Priya Dubey के साथ मिलकर गाया है और इसके संगीतकार Madhukar Anand है और गीतकार Shekhar Madhur है. इस गाने को Release किया गया है Youtube के Yashi Films के Official Channe पर. तो अगर अपने अभी तक इस Video का आनंद नहीं लिए है तो जल्दी से गाने को सुने और इसका आनंद ले.

पैन-इंडिया से लेकर पैन-वर्ल्ड में चर्चित हो चुके है प्रभास, देश की सीमा को पार कर चुकी है प्रतिभा

राइमा सेन में सोशल मीडिया पर साझा की अपनी ब्लैक एंड वाइट फोटो

इस फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आ रही हैं ये बंगाली एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -