रिलायंस जियो लाॅन्च की घोषणा, स्टाॅक्स में भारी बिकवाली

रिलायंस जियो लाॅन्च की घोषणा, स्टाॅक्स में भारी बिकवाली

नई दिल्ली : रिलायंस समूह ने रिलायंस जियो लाॅन्च कर दिया है। गुरूवार को समूह प्रमुख मुकेश अंबानी ने इसकी घोषणा की। गौरतलब है कि रिलायंस समूह ने जियो को लांच करने के लिये पहले से ही तैयारी करना शुरू कर दी थी। रिलायंस समूह की आयोजित 42 वीं वार्षिक साधारण सभा में अंबानी ने जियो लाॅचिंग के लिये ऐलान किया।

इधर बाजार सूत्रों का कहना है कि जैसे ही मुकेश अंबानी ने जियो को लेकर भाषण देना शुरू किया, वैसे ही आईडिया और भारती एयरटेल के स्टाॅक्स में भारी बिकवाली आना प्रारंभ हो गई थी। आपको बता दें कि आईडिया और भारती एयरटेल, रिलायंस समूह की टक्कर वाली कंपनियां है। टेलीकाॅम क्षेत्र में इन तीनों कंपनियों की प्रतिस्पर्धा हमेशा बनी रहती है। हालांकि जियो लाॅचिंग में रिलायंस ने बाजी मारी है।

बाजार सूत्रों का कहना है कि मुकेश अंबानी के भाषण चलते-चलते ही मुख्य प्रतिद्वंदी इन दोनों कंपनियों की करीब ग्यारह करोड से अधिक की मार्केट कैप समाप्त हो गई। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि रिलायंस समूह के स्टाॅक में कितनी बढ़ोतरी हुई है, लेकिन रिलायंस समूह के अधिकारियों का कहना है कि जियो लाॅचिंग की घोषणा में ही प्रतिद्वंदी कंपनियों के स्टाॅक में भारी गिरावट आ गई तो फिर आगे क्या होगा।

छात्रों के लिए रिलायंस लेकर आयी यह शानदार ऑफर