MMS वायरल होने के बाद बोली अक्षरा सिंह- 'मुझसे प्यार करते हैं..?'
MMS वायरल होने के बाद बोली अक्षरा सिंह- 'मुझसे प्यार करते हैं..?'
Share:

भोजपुरी की ब्यूटीफुल अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अपने कथित प्राइवेट वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। इंटरनेट और यूट्यूब पर लोग उस वीडियो को अभिनेत्री का कहा है। हालांकि, असल में ये देखकर लग नहीं रहा है कि उनका MMS है। इसी दौरान अब अभिनेत्री ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो (Akshara Singh Latest Video) इंस्टाग्राम पर साझा किया है। जिसमे उनका मराठी स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है। इस पर लोग ढेर सारा प्यार लुटा रहे है। इसे उन्होंने साझा करने के साथ ही लोगों से एक सवाल भी पूछा है कि ‘आप मुझसे प्यार करते हैं? कितना?। मैं और मेरा कैप्शन आपके रिप्लाई का इंतजार कर रहे हैं।’ इस पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स भी करने में लगे हुए है।

अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) पर अपना लेटेस्ट वीडियो साझा किया है। इसमें देखने के लिए मिल चुका है कि अभिनेत्री साड़ी में दिखाई दे रही है और उनका मराठी स्टाइल वाला लुक (Akshara Singh Marathi Look) देखने के लिए मिल चुका है।  इसमें देखा जा सकता है कि गहनों से लदी हुई हैं और नाक मराठी स्टाइल वाली नथ पहने दिखाई दे रही है। वो सोलह श्रृंगार के साथ बालों में गजरा लगाए दिख रही हैं। उन्होंने रेड कलर की साड़ी के साथ रेड लिपस्टिक और गोल्डन जूलरी में अपने लुक को कंप्लीट कर रखा है। उनकी पोस्ट को 10 हजार से अधिक लाइक्स भी गए है।

 

अगर अक्षरा सिंह के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन्स के बारें में बात की जाए तो एक यूजर ने लिखा, ‘आप मेरे दिल की धड़कन हो’। दूसरे ने लिखा, ‘हां अक्षरा दी करते हैं। उतना एक्सप्लेन करना नहीं है…बस समझ लीजिए दिल से करते हैं।’ तीसरे ने लिखा, ‘सबसे सुंदर हमारी शेरनी’। चौथे ने लिखा, ‘मराठी सज श्रृंगार, नथुनी नाइस लुक’। इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ओहो…गॉर्जियस दिख रही हैं’। इसी तरह से लोग इनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। इसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

इस इवेंट के जमकर ठुमके लगाते हुए दिखाई दिए पवन सिंह

नम्रता के हुस्न के जाल में फसे पवन, एक्ट्रेस को देख खोया आपा

अक्षरा ने मटकाई ऐसी कमर, बेखबर को भी हो गई खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -