शादी के बाद दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत, उड़े दूल्हे के होश
शादी के बाद दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत, उड़े दूल्हे के होश
Share:

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ शहर में रहने वाली दुल्हन ने शादी का ढोंग रचकर एक परिवार को ब्लैकमेल किया। बाद में वह आभूषण लेकर मायके चली गई। तत्पश्चात, ब्लैकमेल कर 8 लाख की मांग की। अपराधी महिला और उसके परिवार के खिलाफ पटेलनगर थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

इंस्पेक्टर पटेलनगर केके लुंठी ने कहा कि पंकज सिंह निवासी कारगी चौक ने शिकायत दी। पंकज की शादी 22 अप्रैल 2022 को अंकिता यादव निवासी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के साथ हुई थी। शादी के पश्चात् अंकिता 15 दिन दून स्थित ससुराल में रही। आरोप है कि उसने साथ रहने से इंकार कर दिया। अलग होने के लिए ब्लैकमेल कर अंकिता एवं उसके परिवार ने 8 लाख मांगे। इस के चलते पीड़ित को पता लगा कि अंकिता यादव एवं उसका परिवार इसी प्रकार लोगों को ब्लैकमेल कर रकम हड़पता है।

अंकिता ने पंकज से पहले भी एक जगह शादी की हुई थी। वहां भी इसी प्रकार ब्लैकमेल किया। उस शादी की खबर पीड़ित को नहीं दी गई। पीड़ित ने अलग होने के लिए परिवार अदालत में केस किया। इस बीच पीड़ित को पता लगा कि उसने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में राजीव अरोड़ा नाम के व्यक्ति से 30 मार्च 2023 को शादी कर ली। पीड़ित का आरोप है कि अंकिता यादव एवं उसका परिवार इसी प्रकार समृद्ध परिवारों को ब्लैकमेल कर रहा है। अंकिता यादव एवं उसके परिवार पर केस किया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज तहकीकात आरम्भ कर दी है।

कलयुगी मां ने कर डाली अपने नवजात की हत्या, खुद बताई चौंकाने वाली वजह

चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का साफ़ इंकार, जानिए क्या बोली अदालत ?

आ गए चुनाव ! आज मुफ्त के चुनावी वादों पर रोक लगाने की मांग पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -