2.0 : लीक टीज़र से भड़के फैंस, रमेश बाला ने किया भड़काऊ ट्वीट
2.0 : लीक टीज़र से भड़के फैंस, रमेश बाला ने किया भड़काऊ ट्वीट
Share:

सुपरस्टार्स की सबसे बड़ी फिल्म 2.0 जिसका इंतज़ार सभी को बेसब्री से है. इस पर कहा जा रहा है कि रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की इस फिल्म का टीज़र ऑनलाइन लीक हो चूका है. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. इस फिल्म का लीक हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

इसको ट्वीट करते हुए रमेश बाला ने कहा है, ‘यह जानकर हैरानी हुई कि फिल्म ‘2.0’ का टीजर ऑनलाइन लीक हो गया है. उम्मीद है कि फिल्म की टीम इसके कोई बड़ा और कडा कदम उठाएगी. ऐसे में टीम इस फिल्म का ऑफिशियल टीजर रिलीज कर इससे बच सकती है. लेकिन ये अभी पक्के तौर पर नही कहा जा सकता टीम इसे कब रिलीज़ करेगी.'

इसी बात से फैंस काफी भड़के हुए हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. वो इसका लीक टीज़र देखकर फिल्म के लिए अपने उत्साह को खत्म नहीं करना चाहते हैं. इसी के पहले रजनीकांत की फिल्म 'काला' का भी टीज़र हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. रजनीकांत और अक्षय की फिल्म कब रिलीज़ होगी ये अभी तक साफ नहीं हुआ है. लेकिन कहा जा रहा है फिल्म अगले साल जनवरी में ही रिलीज़ की जाएगी. इतना ही नहीं ये अब तक की सबसे बड़ी फिल्म कही जा रही है जो 3d में भी रिलीज़ होगी.

तो क्या अब इस बायोपिक में अक्षय नहीं सलमान होंगे अभिनेता..?

Hate Story 4 : उर्वशी को मिल रही है जान से मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -