IPL के बाद अब शुरू होगा टेबल टेनिस का टीटीएल
IPL के बाद अब शुरू होगा टेबल टेनिस का टीटीएल
Share:

नई दिल्ली : अब तक भारत में खेल प्रेमी क्रिकेट में खेले जाने वाले आईपीएल टूर्नामेंट को ही रोचक तरह से देखते आए हैं लेकिन अब टेबल टेनिस को भी रोमांचक बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं. आईपीएल की तरह टेबल टेनिस को लोकप्रिय बनाया जाएगा. इसके लिए टेबल टेनिस लीग की शुरूआत की जाएगी.

इस बात का खुलासा  भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने कही कि गुरूग्राम में भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के प्रधान और दूसरे पदों हेतु निर्वाचन कार्यक्रम संपन्न हुआ. इस चुनाव में दुष्यंत चौटाला को प्रमुख चुना गया और वो सांसद भी हैं. दूसरी ओर महासचिव के तौर पर एमपी को चुनाव गया. इस अवसर पर टेबल टेनिस फेडरेशन आॅफ इंडिया की 80 वीं वार्षिक बैठक संपन्न हुई. जिसमें टेबल टेनिस को लोकप्रिय बनाने पर चर्चा हुई. महासंघ के प्रमुख दुष्यंत ने कहा कि 10 लाख बच्चों को टेटे से जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है. 

इसके लिए विभिन्न सरकारी स्कूलों में टेटे खेल की सुविधा विकसित की जाएगी उन्होंने कहा कि गांवों में भी टेटे को पहुंचाने के प्रयास किए जाऐंगे. विभिन्न क्षेत्रों के सांसदों से भी अपील की जाएगी कि वे इस खेल को लोकप्रिय बनाऐं. देशभर में वल्र्ड के लोकप्रिय खिलाड़ियों को बुलाया जाएगा और खिलाड़ियों को गुरू सिखाए जाऐंगे साथ ही लोगों के बीच टेटे को लोकप्रिय बनाने के लिए कई प्रयास होेंगे इस मौके परकुलदीप वत्स, सेवानिवृत्त जज रणजीत, साई के अश्विनी कुमार आदि 

सचिन को होटल के एक वेटर ने दी बल्लेबाजी की सलाह

सचिन भारतीय टीम को दकिया आगाह, कंगारुओं को हलके में न ले

पाकिस्तान का यह सिक्सर किंग अब जेल से छुड़ाएगा कैदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -