सचिन भारतीय टीम को दकिया आगाह, कंगारुओं को हलके में न ले

सचिन भारतीय टीम को दकिया आगाह, कंगारुओं को हलके में न ले
Share:

नई दिल्ली : भारत के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में भारत को प्रबल दावेदार चुना लेकिन साथ ही मेजबानों को चेतावनी दी कि कंगारू टीम को हल्के में लेना गलती होगी.

बता दे कि भारत 23 फरवरी से पुणे में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरूआत करेगा. ऑस्ट्रेलिया को पिछले कुछ समय से टेस्ट क्रिकेट में मिश्रित परिणाम मिले हैं जिसमें उसने पाकिस्तान को हराने से पहले वह दक्षिण अफ्रीका से हारी थी. वही इस मुद्दे पर सचिन तेंदुलकर ने ‘सचिन बाई स्पार्टन’ में कहां कि ‘‘सबसे अंतिम चीज अपने विपक्षी को कम करके आंकना होगी और ऑस्ट्रेलियाई टीम मजबूत है. हां, भारतीय हालात में खेलना मुश्किल होगा और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी इसे स्वीकार करते हैं और जिस तरह से भारतीय टीम खेल रही है उससे यह उनके लिये प्रशंसनीय बात है लेकिन आप चीजों को हल्के में नहीं ले सकते. ’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि हमारी टीम अपनी बेहतरीन तैयारी करेगी और जब प्रदर्शन करना होगा तो अच्छा प्रदर्शन करेगी. ऑस्ट्रेलियाई टीम से निपटना मुश्किल होगा और हमेशा से ही ऐसा होता रहा है. लेकिन मुझे भारतीय टीम पर पूरा भरोसा है. 

दृष्टिहीन विश्व कप : बंगलादेश पर भारत की जीत

विनोद राय ने खुद को कहां नाइटवाचमैन

दूसरे T20 में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद नेहरा ने अपनी उम्र के सवाल पर कुछ यु दिया जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -