इंदौर के बाद ख़बरों में छाया देहरादून का ये ट्रैफिक पुलिस, वायरल हुआ VIDEO
इंदौर के बाद ख़बरों में छाया देहरादून का ये ट्रैफिक पुलिस, वायरल हुआ VIDEO
Share:

देहरादून: सोशल मीडिया पर उत्तराखंड होमगार्ड के एक जवान वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्रैफिक जवान का नाम जोगेंद्र कुमार है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने अनोखे अंदाज से ट्रैफिक नियंत्रित करते दिखाई दे रहे हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वह देहरादून के सिटी हार्ट हॉस्पिटल के पास तैनात हैं तथा डांस करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं। 

जोगेंद्र कुमार के इस प्रकार ट्रैफिक कंट्रोल पर डीजीपी अशोक कुमार ने भी प्रशंसा की है। जोगेंद्र के इस उत्साह को देखते हुए कमांडेंट जनरल होमगार्ड सिर्फ खुराना ने उन्हें सम्मानित करने का ऐलान किया है। उन्होंने बताया कि ट्रैफिक, बाढ़, आपदा अन्य में अहम योगदान करने वाले होमगार्ड के लिए इनाम की व्यवस्था है। ऐसे होमगार्ड एवं नागरिक सुरक्षा के सदस्यों को कमांडेंट जनरल होमगार्ड डिस्क और प्रशंसापत्र दिए जाएंगे।

वही इसी क्रम में पहला ऐलान जोगेंद्र के लिए किया गया है। यह सम्मान उन्हें छह दिसंबर को होमगार्ड स्थापना दिवस पर प्रदान किया जाएगा। होमगार्ड जोगेंद्र कुमार ने बताया कि वो यातायात को नियंत्रित करने के लिए अनोखा प्रयोग करते रहते हैं। इससे लोगों को खुशी मिलती है। राहगीर इसका आनंद लेते हैं तथा अपनी मंजिल तक पहुंचते हैं।

गौतम अडानी ने रचा इतिहास.., बने विश्व के दूसरे सबसे रईस व्यक्ति, अब केवल एलन मास्क आगे

इन जिलों को नहीं मिलेगी बारिश से राहत, IMD ने किया अलर्ट

बॉडीगार्ड को छोड़कर फरार हुए कार्तिक सिंह, तलाश में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -