हरियाणा के बाद झारखंड में महिला दरोगा पर चढ़ाई गाड़ी, हुई दर्दनाक मौत
हरियाणा के बाद झारखंड में महिला दरोगा पर चढ़ाई गाड़ी, हुई दर्दनाक मौत
Share:

रांची: हरियाणा के पश्चात् अब झारखंड के रांची जिले में वाहन चेकिंग के चलते एक महिला दरोगा का पिकअप वैन से कुचलकर क़त्ल कर दिया गया। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि दरोगा संध्या टोपनो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, वाहन चालक वारदात को अंजाम देने के पश्चात् भागने में नाकाम रहा। पुलिस अब अपराधी की तलाश में जुट गई है। 

वही यह घटना रांची जिले के तुपुदाना क्षेत्र की है। जहां बुधवार तड़के 3 बजे 2018 बैच की पुलिस सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो वाहनों की चेकिंग कर रही थीं। इसी के चलते पुलिस अफसर ने एक पिकअप वैन को रोकने का संकेत किया था। किन्तु ड्राइवर ने वाहन की गति बढ़ाकर महिला दरोगा को रौंद दिया। इस मामले में महिला पुलिस अफसर की घटनास्थनल पर ही मौत हो गई। वहीं, अपराधी पिकअप वैन का चालक वाहन लेकर भागने में कामयाब रहा। 

वही घटना की खबर प्राप्त होने के बाद थाना प्रभारी सहित कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने दरोगा के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस अब चालक की खोज में जुट गई है, तथा आसपास के इलाकों में लगे CCTV फुटेज खंगालने में जुटी है। CCTV फुटेज के माध्यम से पुलिस जल्द ही पिकअप वैन चालक को पकड़ लेने का दावा कर रही है। ध्यान हो कि इससे पहले भी झारखंड के धनबाद में भी ऑटो चालकों ने टक्कर मारकर एक जज का क़त्ल कर दिया।

राष्ट्रमंडल खेल के लिए भारतीय दल के साथ आज भाग लेंगे PM मोदी

एफसी गोवा ने मोरक्को के नूह साथ किया एग्रीमेंट

खौफनाक: तेज रफ्तार ट्रक ने खोया अपना आपा अचानक कार पर पलटा, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -