हरदा के बाद इंदौर की अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, कई लोग झुलसे
हरदा के बाद इंदौर की अवैध पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, कई लोग झुलसे
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के हरदा में पटाखा फैक्ट्री में हुए भीषण विस्फोट के बाद अब इंदौर में एक पटाखा फैक्ट्री में धमाके का मामला सामने आया है। घटना इंदौर के सिमरौल थाना क्षेत्र के आंबा चंदन गांव की है जहां पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में कई लोगों के झुलसने की खबर प्राप्त हो रही है। शुरुआत में जो जानकारी प्राप्त हो रही है उसके अनुसार, यहां फैक्ट्री में जिस रूम में केमिकल रखे हुए थे वहां पर धमाका हुआ है।

इंदौर के सिमरौल थाना क्षेत्र के आंबा चंदन गांव में चल रही एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट की खबर से सनसनी फैल गई है। कहा जा रहा है कि फैक्ट्री में धमाके के पश्चात् लगी आग में कई लोग झुलस गए हैं। वहीं घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। बतायया गया है कि फैक्ट्री में विस्फोट इतना तेज था कि आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई। फिलहाल चोटिल व्यक्तियों को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। ये पता चला है कि फैक्ट्री के जिस कमरे में केमिकल रखे थे उसमें आग लगी और फिर विस्फोट हो गया।

बताया गया है कि हरदा में हुए पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट के पश्चात् प्रशासन ने इस फैक्ट्री की अनुमति रद्द कर थी मगर इसके बाद भी इस फैक्ट्री में नियमों को ताक पर रखकर अवैध रूप से रस्सी बम बनाने का काम यहां पर किया जा रहा था। फैक्ट्री में एक के पश्चात् कई ब्लास्ट हुए हैं जिनमें कई मजदूर चपेट में आए हैं। चोटिल व्यक्तियों को अलग अलग चिकित्सालय पहुंचाया गया है। वहीं फायर की टीम भी मौके पर पहुंची है।

मौलाना आज़ाद एजुकेशन फाउंडेशन को भंग करने का केंद्र का फैसला बरक़रार, HC में याचिका ख़ारिज

दलितों के नाम पर अतीक-अशरफ ने बनाई थी अकूत संपत्ति, अब होगी जब्ती की कार्रवाई

क्या जुलुस पर हमले की तैयारी थी ? रामनवमी से पहले 10 छतों पर रखे मिले ईंट-पत्थर, Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -