J and K: फेल होने वाले छात्र ने की आत्‍महत्‍या, कॉपी री-चेक होने पर टॉपर निकला
J and K: फेल होने वाले छात्र ने की आत्‍महत्‍या, कॉपी री-चेक होने पर टॉपर निकला
Share:

श्रीनगर. चार माह पहले मोहम्‍मद अदनान (18) जो की इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स इंजीनियरिंग का छात्र था उसने झेलम नदी में कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. बता दे की मोहम्‍मद अदनान सेमेस्‍टर एग्‍जाम में अनुत्तीर्ण हो गया था. जिससे आहत होकर उसने नदी में कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी. परन्तु अब यह बात हैरानी कर देने वाली है की जब चार महीने के बाद मोहम्‍मद अदनान की कॉपी को रिचेक किया तो वह टॉपर निकला. अदनान को 70 प्रतिशत मार्क्‍स आए हैं.

अपने बेटे का यह रिजल्ट देखकर अदनान के माँ बाप ने कहा की अब वह अपने बेटे को कहां ढूंढ़कर लाएं और बताएं तुमने क्‍लास में टॉप किया है। अदनान की माँ ने कहा की अपने जवान बेटे की मौत के बाद उन्होंने अपना सबकुछ खो दिया है. अदनान की माँ ने कहा की बेटे की मौत के बाद में भी जिन्दा नही रहना चाहती हु.

अब यह प्रश्न खड़ा हो गया है की आखिरकार छात्र मोहम्मद अदनान की मौत का जिम्मेदार कौन है. वह टीचर जिसने कॉपी चेक की, कॉलेज प्रशासन या फिर सरकार? अदनान पॉलिटेक्निक में फर्स्‍ट ईयर का स्‍टूडेंट था।

उसका 18 जून को रिजल्‍ट आया,‍ जिसमें वह अलाइड फिजिक्स में फेल था। जिससे दुखी होकर उसने मौत को गले लगा लिया था. अदनान के पिता का कहना है की जो भी मेरे बेटे की मौत का जिम्मेदार है उन परीक्षकों पर केस दर्ज किया जाए. 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -