उत्तरप्रदेश के दिग्गज नेता राम गोविंद चौधरी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजीटिव

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण का प्रसार व्यापक होता जा रहा है. कोरोना वॉरियर्स डॉकटर्स व मेडिकल स्टॉफ, पुलिसकर्मी, प्रशासनिक सेवा से जुड़े लोगों के बाद यह नेताओं तक पहुंच गया है. बदायूं से समाजवादी पार्टी के सांसद रहे धर्मेन्द्र यादव के बाद अब उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता विरोधी दल राम गोविंद चौधरी भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं.

भारत और चीन के बीच बढ़ा तनाव, पाक ने चली अपनी नई चाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता विरोधी दल राम गोविंद चौधरी ने स्वास्थ कुछ खराब होने के बाद लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराई. जहां पर सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको मेदांता में भर्ती कराया गया था. आज उनको संजय गांधी पीजीआई के कोविड हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है.

ब्राज़ील में बढ़ा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 21 हजार से अधिक मामले

इसके अलावा समाजवादी पार्टी पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव तथा अखिलेश यादव सरकार में मंत्री रहे जौनपुर में शाहगंज से विधायक शैलेन्द्र सिंह यादव ललई भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. धर्मेन्द्र यादव को सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है जबकि ललई यादव केजीएमयू में भर्ती हैं. धर्मेन्द्र यादव ने 12 जून की रात में बुखार आने के बाद टेस्ट कराया था. इसके बाद 14 जून को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर इलाज के लिए उन्हेंं सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वही, सोमवार को मेरठ में 19 नए संक्रमित मरीज मिले. इनमें फौजी भी शामिल है. यहां कुल संख्या 801 हो गई है. बिजनौर में कोरोना से एक और मौत हो गई. यहां मृतक संख्या सात हो गई है. आठ नए केस मिलने से संख्या 233 हो गई है. बुलंदशहर में छह पॉजिटिव मिलने से संख्या 510 हो गई है. सहारनपुर में तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. यहां कुल संख्या 341 हो गई है. मुजफ्फरनगर में दो नए केस मिलने से संख्या 246 हो गई है.

जेपी नड्डा ने खोला कांग्रेस का कच्चा चिट्ठा, राहुल गाँधी को याद दिलाया MOU और डोकलाम

चिदंबरम का नड्डा पर प्रहार, बोले- पीएम से पूछना, 2015 के बाद चीन ने कितनी बार की घुसपैठ ?

नेहरू के कट्टर विरोधी थे श्यामा प्रसाद मुखर्जी, आज ही के दिन हुई थी 'रहस्यमयी' मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -