जेपी नड्डा ने खोला कांग्रेस का कच्चा चिट्ठा, राहुल गाँधी को याद दिलाया MOU और डोकलाम
जेपी नड्डा ने खोला कांग्रेस का कच्चा चिट्ठा, राहुल गाँधी को याद दिलाया MOU और डोकलाम
Share:

नई दिल्ली: चीन के साथ सीमा पर जारी विवाद के बीच देश में सियासी हलचल तेज़ हो गई है. कांग्रेस पार्टी की तरफ से लगातार मोदी सरकार पर हमला बोला जा रहा है और पीएम मोदी पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने चीन के सामने सरेंडर कर दिया है. अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी आक्रामक है, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया और चीनी पार्टी के साथ कनेक्शन सामने रखा.

मंगलवार को जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सबसे पहले कांग्रेस पार्टी ने चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के साथ MoU साइन किया था. फिर कांग्रेस ने चीन के सामने ज़मीन सरेंडर कर दी. डोकलाम विवाद के दौरान तो राहुल गांधी  चीनी दूतावास में मुलाकात के लिए गए और अब जब तनाव है तो राहुल गांधी देश को बांटने का प्रयास कर रहे हैं. जेपी नड्डा ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी सेना का मनोबल गिरा रहे हैं, क्या ये MoU का असर है?

आपको बता दें कि 2008 में बीजिंग ओलंपिक के दौरान जब UPA चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी चीन दौरे पर गए थे, तब कांग्रेस पार्टी और कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना के बीच करार हुआ था. ये समझौता शी जिनपिंग की उपस्थिति में ही हुआ था. भाजपा लगातार इसी को आधार बनाकर कांग्रेस को टारगेट कर रही है. इससे पहले सोमवार को जेपी नड्डा ने मनमोहन सिंह पर पलटवार किया था और इल्जाम लगाया था कि UPA के कार्यकाल में चीन ने कई बार भारतीय सीमा में घुसपैठ की, किन्तु तब की सरकार ने कुछ नहीं किया था.

ब्राज़ील में बढ़ा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 21 हजार से अधिक मामले

भारत और चीन के बीच बढ़ा तनाव, पाक ने चली अपनी नई चाल

टिकटॉक के यूजर्स ने किया दावा, फ्लॉप करवाई ट्रम्प की टुल्सा की रैली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -